Pehchan Faridabad
Know Your City

केबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बैठक में दिए अधिकारियों को दिशा निर्देश

बल्लबगढ़,13 फरवरी हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज शनिवार को  बल्लभगढ़ नगर निगम कार्यालय में नगर निगम अधिकारियों के साथ बैठक करके विकास कार्यों की समीक्षा की।

  कैबिनेट मंत्री ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि बल्लभगढ़ शहर में चल रहे विकास कार्यों में तेजी लाना सुनिश्चित करें और उन्होंने विकास कार्यों से सम्बंधित  कनिष्ट अभियन्ता /जेई और सब डिवीजनल अभियन्ता/ एसडीओ को जिम्मेदारियाँ देकर जबाब देही तय की है। 

उन्होंने बैठक में अधिकारियोंं को दिशा निर्देश दिए कि वे स्वयं प्रत्येक सप्ताह निगम अधिकारियों के साथ बैठक कर विकास कार्यों की समीक्षा  रिपोर्ट लेंगे । कैबिनेट मंत्री ने नगर निगम के अधिकारियों को बैठक के दौरान शहर में चल रहे विकास कार्य में तेजी लाने  के अलावा पीने के पानी व्यवस्था, नालो  की सफाई ,प्रत्येक वार्ड में साफ सफाई, कूड़ा उठान जैसे कार्यों को दुरुस्त करने के दिशा निर्देश दिए हैं। 

  कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा का कहना है कि शहरवासियों को मूलभूत सुविधाओं के लिए कोई परेशानी न हो इसके लिए सभी अधिकारी अपनी जिम्मेदारी से काम करें।कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बैठक  के उपरांत शहर के प्राचीन  पथवारी माता मंदिर मे शीश निवाकर मन्दिर परिसर का दौरा किया।

इस इस दौरान नगर निगम केे अधिकारी भी साथ मौजूद रहे। कैबिनेट मंत्री  ने  कैबिनेट मंत्री ने यह भी बताया कि यह वही प्राचीन पथवारी माता मंदिर है, जिसे नमन कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बल्लभगढ़ मेंं चुनावी रैली शुरू की थी।

उन्होंने कहा कि इस मंदिर के प्रांगण में भंडारे अथवा साधु-संतों के ठहरने के लिए एक बड़ा हॉल का निर्माण कराया जाएगा। ताकि शहर वासियों को पूजा अर्चना करने में वह धार्मिक अनुष्ठान करने में कोई परेशानी न हो ।

इस मौके पर पार्षद हरप्रसाद गोड़,नगर निगम के अधीक्षक अभियंता/ एसई रवि शर्मा, कार्यकारी अभियंता/ एक्सईन  पी वाधवा, एसडीओ विनोद सिंह,एसडीओ जगवीर सहित सभी वार्डो के जेई मौजूद रहे।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More