Pehchan Faridabad
Know Your City

सरकार सभी क्षेत्रों में समान विकास करने के लिए प्रतिबद्ध है : राजेश नागर

विधायक राजेश नागर ने शुरू कराए लाखों के विकास कार्य गांव शाहाबाद में शुरू हुए 45 लाख रुपये के विकास फरीदाबाद। तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज गांव शाहाबाद में 45 लाख रुपये की लागत से होने वाले विकास कार्यों का शिलान्यास किया।

इस अवसर पर विधायक ने कहा कि सरकार सभी क्षेत्रों में समान विकास करने के लिए प्रतिबद्ध है। जिसका लाभ हर वर्ग को मिल रहा है। गांव शाहाबाद पहुंचने पर विधायक राजेश नागर का फूलमालाओं और पगड़ी पहनाकर स्वागत किया गया।

इस अवसर पर स्थानीय निवासियों ने उन्होंने हाल चाल पूछा और चुनाव में निर्णायक मतों से जिताने पर धन्यवाद भी किया। उन्होंने बताया कि गांव के लोगों की यहां रास्तों को पक्का करने की मांग थी। जिनका स्थानीय सरपंच अजब सिंह नागर की लगन और सरकार के सहयोग से आज निर्माण शुरू हो गया है।

आज यहां गांव शाहाबाद से ताजूपुर और ढैहकौला तक जाने वाले रास्तों का निर्माण कार्य शुरू करवाया है। जिनके पूरा होने पर स्थानीय लोगों को बड़ा लाभ होगा। श्री नागर ने कहा कि रास्ते विकास की पहली सीढ़ी होते हैं। जिनको प्राथमिकता से बनाने का काम किया जा रहा है।

विधायक ने बताया कि इन रास्तों के निर्माण पर करीब 45 लाख रुपये की लागत आएगी। विधायक राजेश नागर ने कहा कि आज देश और प्रदेश में भ्रष्टाचार मुक्त शासन मिलने से लोगों को उम्मीद बंधी है कि एक दिन पूरा देश ही भ्रष्टाचार मुक्त होगा, भाई भतीजावाद से मुक्त होगा।

सभी को उनका हक प्राप्त होगा। श्री नागर ने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की नीतियों के कारण आज अंत में खड़े व्यक्ति तक सीधे सब्सिड़ी पहुंच पा रही है। जबकि पहले तो कहते थे कि सौ में से 15 रुपये ही पहुंचते हैं।

उन्होंने सभी से अपील की कि वह देशहित में लिए जाने वाले निर्णयों का साथ दें। भाजपा की सरकारें जनहितैषी सरकारें हैं। यहां पर भाई भतीजावाद नहीं बल्कि योग्यता ही एकमात्र पैमाना है। इस अवसर पर अजब सिंह सरपंच, पं हरिचंद, महरचंद नम्बरदार, जयबीर मैम्बर, सतबीर मैम्बर, बिजेन्दर मैम्बर, ओमदत्त वकील, राजकुमार वकील, राम मेहर, श्यामबीर

दादा श्यामी, सतपाल नागर, मास्टर चन्दीराम, दुल्ली चन्द नम्बरदार, ब्रह्म सिंह, राजू हवलदार, जयकरण, प्रीतम, महेन्द्र नागर, कुलदीप मैनेजर, पं आशाराम, अमन नागर, तेज सिंह  अधाना, गजराज कौशिक आदि अनेक लोग मौजूद थे।  फोटो- गांव शाहाबाद में विकास कार्यों के शिलापट्ट का अनावरण करते विधायक राजेश नागर व अन्य।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More