HomePoliticsरिंकू शर्मा के परिवार से मिले सांसद मनोज तिवारी, बोले- केजरीवाल की...

रिंकू शर्मा के परिवार से मिले सांसद मनोज तिवारी, बोले- केजरीवाल की चुप्पी खतरनाक संकेत से कम नहीं

Published on

दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में बीजेपी के एक कार्यकर्ता रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) की दिनदहाड़े हुई हत्या के मामले को दिल्ली पुलिस ने क्राइम ब्रांच तो सौंप दिया है। इस हत्या को लेकर भारतीय जनता पार्टी के तमाम नेता रिंकू शर्मा के परिवार से मिलने उनके घर तक जा रहे हैं। ऐसे में रविवार को भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी रिंकू शर्मा के परिवार के लोगों से मिले और उन्हें सांत्वना दी।

बता दें कि मनोज तिवारी रिंकू शर्मा के परिवारजनों से मिलने के लिए उनके निवास K -849 मंगोलपुरी पहुंचे और परिवार को इस दुख की घड़ी में सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि इस समय में हम परिवार के साथ खड़े हैं।

Manoj tiwari rinku Sharma Family

उन्होंने परिवारजनों से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा, एक के बाद एक दिल्ली में उन्मादी भीड़ द्वारा हिंसात्मक घटनाएं हो रही हैं और उसमें एक ही धर्म विशेष के लोगों की निर्मम हत्याएं हमें यह सोचने पर विवश करती हैं कि यह सिर्फ़ इत्तेफाक नहीं बल्कि किसी बड़ी साजिश का हिस्सा है।

मनोज तिवारी ने कहा कि,

‘आखिर वह कौन सी शक्तियां है जो दिल्ली में देश की राजधानी को तहस-नहस कर देना चाहती हैं, जो दिल्ली को एक के बाद एक बड़े जख्म देकर कानून व्यवस्था के लिए चुनौतियां खड़ी कर रही हैं।’ तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को लेकर कहा कि इस जघन्य घटना पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चुप्पी भी किसी खतरनाक संकेत से कम नहीं है। इतनी बड़ी घटना के बाद भी दिवंगत रिंकू के परिवार से मुख्यमंत्री का ना मिलने आना एक ज़हरीली मानसिकता को दिखाता है।

मनोज तिवारी
Manoj tiwari BJP rinku Sharma Familiy

मनोज तिवारी ने कहा कि, कई निर्दोष हत्याओं के जख्म अभी भरे भी नहीं थे कि रिंकू की नृसंश हत्या का जख्म दिल्ली को एक बड़े दर्द की आहट से परेशान कर रहा है पहले शाहीन बाग फिर दिल्ली में सांप्रदायिक दंगे उसके बाद आंदोलन की आड़ में 26 जनवरी के दिन देश का सिर शर्म से झुका देने वाली जघन्य घटना महज एक संयोग नहीं है और इन घटनाओं को कांग्रेस और आम आदमी पार्टी सहित सभी विपक्षी दलों का प्रत्यक्ष या मौन समर्थन दिल्ली को बर्बाद करने के लिए किसी बड़े प्रयोग की ओर संकेत करता है।

उन्होंने कहा कि, दिल्ली में सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने और दिल्ली को एक बड़ी तबाही से बचाने के लिए दिल्ली के हर नागरिक को सावधान रहना होगा और देश की राजधानी में बैठे उन देशद्रोहियों की साजिशों को नाकाम करने के लिए उन्हें उनके अंजाम तक पहुंचाने की शुरुआत दिल्ली के लोगों को ही करनी होगी। रिंकू अपने परिवार का चिराग़ था, जिसकी हत्या के बाद परिवार की देखरेख की जिम्मेदारी दिल्ली सरकार की है और दिल्ली के मुख्यमंत्री अपनी चुप्पी तोड़ कर परिवार को एक करोड़ मुआवजा देने के लिए उतनी ही तत्परता दिखाएं जितना हर तबाही के बाद राजनीति करने का उतावलापन उनके अंदर होता है।

Manoj tiwari BJP rinku Sharma Family

मनोज तिवारी ने कहा कि, वैशाली पोद्दार हमारी जुझारू कार्यकर्ता है और इनकी टीम में ही था रिंकू शर्मा। वैशाली और कपिल मिश्रा की पहल को सिर्फ़ 2 दिन में ही क़रीब 7000 लोगों ने ऑनलाइन 76 लाख रुपया एकत्र कर महत्वपूर्ण समर्थन दिया है।

उम्मीद है ये एक करोड़ से ऊपर जाएगा। बता दें कि मनोज तिवारी के साथ जिला अध्यक्ष बजरंग शुक्ला, भाजपा नेता नील कांत बक्शी मनोज सौकीन राजपाल वैशाली पोद्दार सहित पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद रहे। क्रेडिट : NEWSROOM POST

Latest articles

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी...

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर...

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के...

More like this

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी...

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर...