Pehchan Faridabad
Know Your City

माॅडलिंग की दुनियां का सबसे बड़ा माॅडल हंट लियोस मिस्टर इंडिया 2021 सीजन 9 का हुआ लांच

नई दिल्लीः- माॅडलिंग की दुनियां का सबसे बड़ा माॅडल हंट ‘‘लियोस मिस्टर इंडिया 2021’’ सीजन 9 का ग्रेंड लांच लियोज एडवटाईजिंग एंड इवेंट मैनेजमेंट द्वारा अपने आॅफिस में किया गया। दिल्ली में माॅडल व फैशन की दुनियां के लिए भी द्वार खुलने लगे हैं।

माॅडलिंग और फैशन वल्र्ड की तमाम कंपनियां यहां आकर युवाओं को उनके सपनें साकार करने का मौका दे रही है। माॅडलिंग की दुनियां का सबसे बड़ा माॅडल हंट ‘‘लियोस मिस्टर इंडिया 2021’’ सीजन 9 का लांच किया गया।

लियोज एडवटाईजिंग एंड इवेंट मैनेजमेंट के एमडी मनीश कांत ने बताया कि जीवन अवसरों से भरा है लोगों को बस अपने कैरियर और लाभ के लिए एक सही मौके की पहचान करने की आवष्यकता है। मुझे लगता है कि एक पेषेवर और जिम्मेदार लीडर होने के नाते राश्ट्र के प्रतिभाषाली युवकों के लिए एक उचित मंच बनाने की जिम्मेदारी हमारी है।

इस शो का मुख्य उद्देष्य शहरों से प्रतिभाओं की खोज करना और उन्हें बाॅलीवुड तक पहुंचाना व उनके सपनों को पूरा करने में मदद करना है। शो का ग्रैंड फिनाले दिल्ली में आयोजित किया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि काफी अच्छी प्रतिभाएं हमें मिली है।

इस प्रतियोगिता के लिए हमें उम्मीद है यह काफी अच्छा कार्य करने में सफल रहेगा, क्योंकि यह सभी नए है और ग्लैमर की चाकाचैंघ से ज्यादा परिचित नहीं है, जिसे ध्यान में रखकर हमने इस प्रतिभागियों को ग्रुम किया जाएगा।

इसमें संवरने, सार्वजनिक, बोल चाल, षिश्टाचार, पैशन और षैली, कल्याण और रैंप पर चलने जैसी बातों पर ध्यान दिया है। विजेताओं को ट्राॅफी, सर्टिफिकेट दिए जाएंगे और इवेंट द्वारा म्यूजिक फिल्म एवं फिल्मों के मौके प्रदान किए जाएगें।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More