Categories: Entertainment

डिलवरी से पहले भी लगातार काम कर रही है करीना कपूर खान, इस तारिख तक बन सकती है मां

बॉलीवुड की सबसे सुन्दर अदाकारा करीना कपूर खान जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है। साल 2016 में करीना कपूर पहली बार मां बनी थी उन्होंने तैमूर नाम के बच्चे को जन्म दिया था और आज तैमूर 4 साल के हो चुके है।

डिलवरी से पहले भी लगातार काम कर रही है करीना कपूर खान, इस तारिख तक बन सकती है मां

खबर है की करीना की डिलीवरी जल्द ही इसी महीने होने वाली है। जी हा, आपको बता दे करीना की प्रेगनेंसी का यह 9 वां महीना चल रहा है किसी भी वक्त करीना अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती है।

दूसरी बार मां बनने वाली यह अदाकारा कितनी मेहनती और डेडिकेटेड है यह आज हम आपको बातएंगे। करीना का मानना है की भले ही वो प्रेग्नेंट हो लेकिन वह अपनी हेल्थ का ख्याल रखने के साथ-साथ अपना काम भी पूरा करती है।

करीना हाल ही में अपने बांद्रा वाले घर के पास नजर आयी जहां उन्होंने एक वाइट कलर की शर्ट पहनी थी और बेज कलर का ट्राउजर पहना था।

उनका ऑउटफिट काफी सिंपल और सोबर था वहीं करीना के साथ उनके बाकि फिल्म मेंबर्स भी दिखे जिससे ये पता लगाया जा सकता है की वह किसी प्रोजेक्ट को लेकर बीजी है।

साथ ही उनके साथ एक महिला भी दिखी जिनके हाथो में एक ऑउटफिट था जिससे अंदाजा लगया जा सकता है की वह ऑउटफिट करीना की है। इसके साथ ही करीना अपने ‘व्हाट वोमन वांट’ के शो में भी नजर आ रही है।

करीना इन दिनों अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर भी एक्टिव रहती है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर प्रेगनेंसी की तस्वीरें भी साझा की है। आपको बता दें कि करीना की डिलीवरी की तारीख नजदीक ही है।

करीना के पापा रणधीर ने बताया था कि करीना की डिलीवरी 15 फरवरी के आस पास हो सकती है। कुछ देर पहले करीना ने एक इंटरव्यू के जरिये अपनी प्रेगनेंसी के बारे में बतया।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक वीडियो अपलोड की जहां उन्होंने कहा, ‘मां बनने का एहसास समझाया नहीं जा सकता, उसे महसूस किया जाता है। अपनी आँखों के सामने उन्हें बड़ा होते देखना, उनकी खुशियों में शामिल होना यह सबसे बेस्ट फीलिंग है दुनिया की’।

जितना करीना की फैमिली को इंतजार है उनके दूसरे बेबी का उतना ही उनके फैंस को भी है। करीना इतनी मेहनती है की वो अपनी प्रेगनेंसी के साथ भी अपना सारा काम समय पर कर रही है।

Written by – Aakriti Tapraniya

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

4 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago