Pehchan Faridabad
Know Your City

होली से दीवाली तक होंगी धमाकेदार फिल्में रिलीज, देखिए इस लिस्ट में कौन-कौन है शामिल

जबसे महामारी ने 2020 में दस्तक दी है तबसे न जाने कितने लोगो ने अपनी जिंदगी गवा दी है। आज हमारा देश महामारी से जंग लड़ रहा है, इस बीमारी के चलते लोग एक दूसरे से मिल नहीं सकते।

देशभर में जब लॉकडाउन लगाया गया तो हर व्यक्ति को कही न कही किसी न किसी चीज में दिक्कते आयी।जिन लोगो का कारोबार बंद हुआ उनमे से एक थे फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले फिल्म डायरेक्टर और प्रोडूसर्स।

महामारी के चलते जब सब कुछ बंद कर दिया गया था तो थियेटर में भी ताला लगाना पड़ा जिसके कारण कई फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की गयी। इसी के चलते 2021 में कई फिल्में बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है।

हाल ही में यश राज फिल्म से एक पोस्टर रिलीज किया गया जिसमे यह देखा जा रहा है की उन्होंने होली से लेकर दिवाली तक अपनी 5 बड़ी फिल्मों का एलान कर दिया है।

संदीप और पिंकी फरार

2021 यश राज की सबसे पहली फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार ‘ जिसे 19 मार्च को रिलीज किया जायेगा।

इस फिल्म में लीड रोल निभाने वाले अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा होंगे। इस फिल्म को दिबाकर बनर्जी द्वारा प्रोडूस किया गया है।

बंटी और बबली 2

साल 2005 में आयी अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘बंटी और बबली ‘ का सीक्वल इस साल आने वाला है जिसे 23 अप्रैल को रिलीज किया जायेगा ।

जी हा, इस फिल्म के सीक्वल में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और अपनी पहली फिल्म से डेब्यू करने वाली शरवरी वाघ होंगी जिन्होंने हाल ही में अमेजॉन प्राइम पर एक वेब सीरीज में काम किया है।

शमशेरा

बॉलीवुड के चार्मिंग बॉय रणबीर कपूर इस साल एक बेहतरीन फिल्म के साथ नजर आएंगे। 25 जून 2021 को रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की फिल्म ‘शमशेरा’ रिलीज होने जा रही है।

इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे कारन मल्होत्रा और प्रोडूस करेंगे आदित्य चोपड़ा। वाणी कपूर और रणबीर कपूर की साथ में यह पहली फिल्म होगी, इनकी जोड़ी देखते है क्या कमाल दिखाएगी बड़े पर्दे पर।

जयेशभाई जोरदार

अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले रणवीर सिंह इस साल एक धमाकेदार फिल्म से एक बार फिर आपका मनोरंजन करने वाले है।

इस फिल्म की रिलीज डेट 27 अगस्त फाइनल कर दी गयी है जिसमे रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे बोमन ईरानी, शालिनी पांडे और रत्ना पाठक शाह। इस फिल्म को दिव्यांग ठाकुर द्वारा डायरेक्ट किया गया है और मनीष शर्मा द्वारा प्रोडूस।

पृथ्वीराज

हर साल अक्षय कुमार अनोखी फिल्मों के साथ दर्शको का ध्यान अपनी ओर खींचते है ठीक इस साल भी अक्षय दिवाली के मौके पर अपने फैंस को इस फिल्म के जरिये दिवाली गिफ्ट देने वाले है।

अक्षय की यह फिल्म 5 नवंबर को रिलीज की जाएगी जिसमे वो लीड रोल करते दिखेंगे। साथ ही मिस वर्ल्ड 2017 की विजेता मानुषी चिल्लर इस फिल्म से अपना डेब्यू करेंगी।

अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले सोनू सूद और संजय दत्त भी शामिल होंगे। इस फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा डायरेक्ट किया गया है।  

Written by – Aakriti Tapraniya

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More