Online se Dil tak

टीम इंडिया में सेलेक्शन होने की नहीं थी राहुल तेवतिया को जानकारी, इस खिलाडी ने फ़ोन कर बताया

राहुल तेवतिया का भारतीय क्रिकेट टीम में चयन हुआ है इस बात की जानकारी उनको नहीं थी। वो सो रहे थे और उस रात उन्हें क्या पता था कि वह भारतीय टीम के लिए चुने जा चुके हैं। दरअसल, चल रही टेस्ट सीरीज के बाद भारत और इंग्लैंड के बीच 12 मार्च से अहमदाबाद में पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी।

इसी टी-20 सीरीज के लिए राहुल तेवतिया को चुना गया है। राहुल के परिवार में ख़ुशी का माहौल है। इस साल आईपीएल में धमाल मचाने के बाद राहुल तेवतिया को घरेलू टूर्नामेंटों में अच्छे प्रदर्शन का इनाम मिला।

राहुल तेवतिया

राहुल तेवतिया के लिए यह साल काफी अच्छा रहा है। इसी साल उनकी सगाई भी हुई है। ऐसा लगता है कि तेवतिया के लिए लेडी लक काम कर गया। काफी लकी साबित हुई हैं उनकी होने वाली पत्नी। तेवतिया को पहली बार टीम में चुना गया है। चयनकर्ताओं ने विश्व कप वर्ष में नए चेहरों जैसे ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और तेवतिया को आजमाने के उद्देश्य से 19 सदस्यीय टीम का चयन किया।

राहुल तेवतिया

विश्वकप में खेलने का ये मौका काफी सुनहरा है। विश्वकप को बहुत ही कम समय बचा है। इस आईपीएल में तेवतिया ने वेस्टइंडीज के शेल्डन कॉट्रेल के एक ओवर में पांच छक्के जड़कर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई थी। उन 5 छक्कों की चर्चा हर जगह की गयी थी। फरीदाबाद में भी उनकी काफी तारीफ हुई थी।

राहुल तेवतिया

आईपीएल के उस मैच ने राहुल तेवतिया को रातों – रात स्टार बना दिया। विश्वभर में उनके प्रदर्शन की चर्चा हुई। छठे-सातवें नंबर पर आकर उन्होंने अपनी टीम को कई बार मुश्किलों से उबारा और जीत दिलाई थी।

Read More

Recent