Pehchan Faridabad
Know Your City

जब ऐश्वर्या राय की खूबसूरती पर लट्टू हो गए थे संजय दत्त, बहन ने दी थी दूर रहने की सलाह

बॉलीवुड एक ऐसी मायानगरी है जहां से कई लोगो की किस्मत बदल गयी है। भरपूर टैलेंट और खूबसूरती से बनी ये मायानगरी आपको अपने जीवन को बेहतर और फेमस बनाने में मदद करती है।

बॉलीवुड की एक ऐसी ही अदाकारा है जिन्होंने अपनी खूबसूरती के जलवो से देशभर में अपना नाम कमाया है। जिनकी नीली आंखों ने लोगो पर ऐसा जादू किया है कि हर कोई क्लीन बोल्ड हो चुका है।

जी हा, अपने सही पहचाना हम बात कर रहे है दुनिया की सबसे खूबसूरत हेरोइन जिन्होंने न सिर्फ अपनी अदाओं से बल्कि अपने टैलेंट से भी लोगो का दिल जीता है वो ऐश्वर्या राय बच्चन है।

यह तो सब जानते है कि ऐश्वर्या कितनी सुंदर और खूबसूरत है और हर कोई उनका दिवाना आसानी से बन जाता है। एक ऐसे ही दीवाने की कहानी हम आज आपको बताने जा रहे है जिन्होंने ऐश्वर्या को पहली नजर में अपना दिल दे दिया था।

एक जमाना ऐसा था जब बला की खूबसूरत ऐश्वर्या को देख संजय दत्त भी उनपर फिदा हो गए थे। संजय दत्त भी ऐश्वर्या के पीछे इस कदर प्यार में डूब चुके थे की उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान यह बात कही, ‘मैने उनका पेप्सी का एड देखा है। मेरी बहन को ऐश्वर्या राय बेहद पसंद हैं। मुझे लगता है कि वह दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं, जो की सच भी हैं’।

एक वक्त इस था जब ऐश्वर्या न ही मिस वर्ल्ड का खिताब जीती थी और न ही फिल्मों में पहुँची थी तब संजय की मुलाकात ऐश्वर्या से एक कोल्डड्रिंक ब्रांड के विज्ञापन के दौरान हुई थी। संजय की बहन अपने भाई की हरकतों को अच्छी तरह से पहचानती थी इसलिए उन्हीने संजय से ऐश्वर्या का नम्बर या उन्हें फूल भेजने के लिए सख्त माना कर दिया था।

उन्होंने संजय से ऐश्वर्या को प्रोपोज़ करने के लिए भी माना कर दिया था। लेकिन संजय मुताबिक ऐश्वर्या दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है जिन्हें अगर रोड पर कुछ देर के लिए खड़ा कर दिया जाए तो पूरी दुनिया उन्हें देखने पहुँच जाएगी।

जब संजय के साथ ऐश्वर्या का फोटोशूट रखवाया गया तो ऐश्वर्या बेहद खुश और उत्सुक थी क्योंकि संजय 90 दशक के बेस्ट एक्टर्स में शामिल थे। जब संजय से ऐश्वर्या की बात हुई तो उन्होंने ऐश्वर्या की उत्सुकता को कम करने के लिए यह कह दिया कि उन्होंने उनकी कोलड्रिंक की एड देखी है और संजय की बहन ऐश्वर्या को काफी पसंद भी करती है।

इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि ऐश्वर्या सुंदर तो बहुत है मगर हॉट नहीं। बस यही बात ऐश्वर्या के दिमाग में बैठ गयी हालांकि तब मिस वर्ल्ड का खिताब ऐश्वर्या ने नहीं जीता था। यह खिताब तो उन्होंने 1994 में जीता था मगर बॉलीवुड में आने में उन्होंने जरा वक्त लगा।

फिल्मों में आने के बाद ऐश्वर्या की खूबसूरती के चर्चे चारो ओर जोरशोर से चले। हर कोई ऐश्वर्या का दीवाना बन चुका था जबसे उन्होंने अपनी पहली हिंदी फिल्म ‘और प्यार हो गया’ में कदम रखा था।

ऐश्वर्या ने अपने करियर में संजू बाबा के साथ ‘शब्द’ और ‘हम किसी से कम नहीं’ में काम किया है।आज ऐश्वर्या अभिषेक बच्चन की पत्नी के साथ साथ एक बच्चे की मां भी है। उनकी खूबसूरती वक्त के साथ अभी भी बरकरार है।

Written by – Aakriti Tapraniya

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More