Pehchan Faridabad
Know Your City

नए ट्रेंड को फॉलो कर रहे हैं फरीदाबाद के सीपी, चोरों को दे रहे हैं हिदायत

पाकिस्तान के पेशावर में रहने वाली पावरी गर्ल आजकल सुर्खियों में नजर आ रही है। चाहे वह पाकिस्तान हो या भारत। भारत के हरियाणा राज्य के फरीदाबाद जिले में भी इसका असर देखने को मिल रहा है।

फरीदाबाद पुलिस के सीपी ओ पी सिंह द्वारा भी पावरी गर्ल को काफी फॉलो कर रहे हैं। इसका एक नजारा उनके द्वारा ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए देखने को मिला।

रविवार को फरीदाबाद पुलिस के ट्विटर अकाउंट पर पावरी गर्ल का नजारा देखने को मिला। फरीदाबाद पुलिस के द्वारा ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया गया है।

जिसमें उन्होंने कहा है कि पिछले साल रोजाना औसतन 10 से 12 गाड़ी व वाहनों की चोरी हो रही थी। लेकिन पिछले 3 महीने से यह आंकड़ा घट कर चार या पांच पर आ गया है। लोग सावधानी बरत रहे हैं और पुलिस इन चोरों के पीछे हाथ धोकर पड़ी है। साथ ही यह भी लिखा कि चोरी पकड़ी जा रही है इस मसाज के जरिए बताया।

उन्होंने बताया है कि पिछले साल के मुकाबले इस साल वाहन चोरी की घटनाओं में काफी कमी आई है। लेकिन इस मैसेज के साथ फरीदाबाद पुलिस के द्वारा एक फोटो भी अपलोड की गई है। जिसमें एक पुलिसकर्मी के साथ एक वाहन चोर मौजूद है।

जिसने बाइक चोरी की थी। वह पकड़ा गया है। इस फ़ोटो की खास बात यह है कि इस फोटो के ऊपर जो मैसेज लिखा है वह पावरी गर्ल की याद दिलाता है। उस फोटो के ऊपर एक ओर मैसेज लिखा गया है, जोकि पावरी गर्ल को ध्यान में रखते हुए लिखा गया है। वह मैसेज यह है कि ये मैं, ये चोरी की हुई मोटरसाइकिल, और आज ये पकड़ी गई है। इस मैसेज को लिखकर अपलोड की गई है।

यह मैसेज पावरी गाल के द्वारा काफी चर्चित में इस मैसेज से यह तो पता चल ही जाता है कि फरीदाबाद के सी पी ओ पी सिंह भी पावरी गर्ल के फैन में से एक हैं। जिन्होंने उनके द्वारा चलाए हुए मैसेज का उपयोग करके चोरों पर अप्लाई किया है।

लोगों के द्वारा किया गया रिट्वीट

पुलिस के द्वारा जो पावरी गर्ल का मैसेज वाहन चोरों पर अप्लाई किया गया है। वह ट्विटर के माध्यम से लोगों तक पहुंच चुका है। उस ट्वीट को करीब 18 लोगों के द्वारा रिट्वीट किया गया है। वहीं 30 लोगों के द्वारा उसको पसंद किया गया है। इसके अलावा एक व्यक्ति के द्वारा उस पर मैसेज भी दिया गया है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More