Homeराशिफल 3 मार्च 2021 : बुधवार को चंद्रमा के शुभ प्रभाव से...

राशिफल 3 मार्च 2021 : बुधवार को चंद्रमा के शुभ प्रभाव से इन चार राशि वालों की मौज

Array

Published on

भारतीय पंचाग में यह बता दिया जाता है कि, कौनसी राशिफल का दिन अच्छा गुजरेगा, किसे चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और किस राशि में क्या योग बन रहे हैं? ग्रहों की चाल से राशियों पर पड़ने वाले प्रभाव को आसानी से समझा जा सकता है। दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है। राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है।

मेष राशि – आज का दिन बाद बढ़िया रहेगा। काम के सिलसिले में उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी जिससे मन करेगा कि नौकरी बदलनी चाहिये।

वृषभ राशि – आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। परिवार में सुख मिलेगा। परिवार के लोगों का सहयोग भी आपको मदद देगा जिससे काम के सिलसिले में बढ़िया अवसर मिलेंगे।

मिथुन राशि – आज का दिन अच्छा रहने वाला है। दांपत्य जीवन में खुशी रहेगी और जीवनसाथी से रिश्ते बढ़िया बनेंगे। सामान्य तौर पर धन प्राप्ति हो सकती है।

कर्क राशि – आपके लिए दिल सामान्य रहेगा अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना जरूरी होगा नहीं तो परेशान हो सकते हैं। आपकी इनकम भी बढ़ेगी।

सिंह राशि – आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आज हज काम को मजबूती से करेंगे। मन हर्षित होगा क्योंकि कार्यों में सफलता मिलेगी। भविष्य के बारे में विचार करेंगे।

कन्या राशि – आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। परिवार का माहौल आपको परेशानी देगा जिससे मानसिक तनाव बढ़ेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन बढ़िया रहने वाला है।

तुला राशि – आपके लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा और आपकी इनकम भी बढ़ेगी। परिवार का माहौल खुशी देगा और लोग एक दूसरे का ध्यान रखेंगे।

वृश्चिक राशि – आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। काम के सिलसिले में आपको ध्यान देकर काम करना पड़ेगा तभी सफलता मिलेगी। रुके हुए काम बनने से मन हर्षित होगा।

धनु राशि – आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है। आपके रुके हुए काम बनेंगे, जिससे आपका मन भी हर्षित होगा और आपको इनकम भी प्राप्त होगी। प

मकर राशि – आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आप बीमार पड़ सकते हैं इसलिए अपनी सेहत का पूरा ध्यान रखें। खर्चों में बढ़ोतरी होगी।

कुंभ राशि – आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। आज आप खूब मेहनत करेंगे जिससे काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे प्राप्त करेंगे।

मीन राशि – आज का दिन सामान्य रूप से फल दायक रहेगा। आपको अपने काम पर पूरा ध्यान देना होगा नहीं तो दिक्कत आ सकती है। आपके विरोधी मजबूत होंगे।

Latest articles

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी...

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर...

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के...

More like this

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी...

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर...