Online se Dil tak

राशिफल 6 मार्च 2021 : आज का दिन आपके लिए क्या लेकर आया है, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

भारतीय पंचाग में यह बता दिया जाता है कि, कौनसी राशिफल का दिन अच्छा गुजरेगा, किसे चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और किस राशि में क्या योग बन रहे हैं? ग्रहों की चाल से राशियों पर पड़ने वाले प्रभाव को आसानी से समझा जा सकता है। दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है। राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है।

मेष राशि -आज का दिन बहुत ही महत्वपूर्ण रहने वाला है। आज आपके जीवन में कई बदलाव होंगे। आज कई नये लोगों से संपर्क बनने का योग बन रहा है।

वृषभ राशि -अगर आप सामूहिक गतिविधियों में हिस्सा लेंगे, तो आप नए दोस्त बना सकते हैं। किसी दिलचस्प इंसान से मिलने की प्रबल संभावना है। नई शुरू की परियोजनाएँ उम्मीद के मुताबिक़ परिणाम नहीं देंगी। 

मिथुन राशि -नए कपड़े, गहने और वाहन की खरीदारी का योग है। मन में आनंद छाया रहेगा। सार्वजनिक जीवन में सम्मान मिलेगा। व्यापार में साझेदारी से लाभ होगा।

कर्क राशि –आज आपका तनाव बढ़ सकता है। बेहतर होगा शाम को ऑफिस से आने के बाद आराम करें। इस राशि के जो लोग स्वीट्स हाउस के मालिक हैं आज उन्हें कारोबार में वृद्धि करने के लिये अवसर मिलेंगे।

सिंह राशि -ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। संबंधी आपके उदार स्वभाव का ग़लत फ़ायदा उठाने की कोशिश करेंगे।

कन्या राशि –आज कुछ मामलों में प्रतिकूलताओं का सामना करना पड़ सकता है। आज स्वास्थ्य नरम रहेगा। माता के साथ सम्बंधों में तनाव हो सकता है।

तुला राशि – आज बेहतर होगा दोस्तों के साथ खुशी के पल बीतायें, वरना आपकी परेशानी धीरे-धीरे और भी बढ़ती जायेगी। आज आपको जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा।

वृश्चिक राशि –रिश्तेदारों के यहाँ जाना उससे काफ़ी बेहतर रहेगा, जितना आप सोच सकते हैं। कोई पौधा लगाएँ। पैसे बनाने के उन नए विचारों का उपयोग करें, जो आज आपके ज़ेहन में आएँ।

धनु राशि –आज स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है रहेगी। व्यवसाय में सरकार का हस्तक्षेप बढ़ेगा। धार्मिक कार्यों के पीछे धन खर्च होगा। आध्यात्मिक और धार्मिक व्यवहार में वृद्धि होगी।

मकर राशि –आज का दिन अच्छा रहना वाला है। आज ऑफिस में आप अधिकारीयों के निकट रहेंगे साथ ही सहकर्मियों से किसी काम में सहयोग मिलेगा।

कुंभ राशि -सट्टेबाज़ी से फ़ायदा हो सकता है। आपका कोई क़रीबी आज काफ़ी अजीब मूड में होगा और उसे समझना लगभग असंभव साबित होगा।

मीन राशि –आज गृहस्थ जीवन और दांपत्य जीवन में सुख और संतोष की भावना का अनुभव होगा। गणेशजी के आशीर्वाद से आपके हरेक कार्य सफलतापूर्वक सफल होंगे।

Read More

Recent