Pehchan Faridabad
Know Your City

अब आमजन को नहीं काटने पड़ेंगे निगम दफ्तर के चक्कर, यह नियुक्त अधिकारी करेंगे समस्या का निदान


नगर निगम ने आमजन की समस्याओं के समाधान के लिए एक नई शुरुआत की है। निगमायुक्त यशपाल यादव ने हर वार्ड में एक नोडल अधिकारी को नियुक्त किया है। अब जिस वार्ड में समस्या होगी उसी के नोडल अधिकारी समस्या का समाधान करेंगे।

दरअसल, नगर निगम के अंतर्गत आने वाले वार्डों में समस्याओं का अंबार लगा रहता है। लोग अपनी समस्याओं का समाधान कराने के लिए नगर निगम तथा संबंधित विभाग के चक्कर काटते हैं जिससे लोगों को काफी परेशानी होती है। इन्हीं परेशानियों को कम करने के मद्देनजर निगम आयुक्त यशपाल यादव ने हर वार्ड में एक नोडल अधिकारी को नियुक्त किया है जो आप संबंधित क्षेत्र की संबंधित समस्याओं का समाधान करेंगे।

निगमायुक्त की ओर से जो सूची जारी हुई है उसके अनुसार अन्य वार्डों में वार्ड 1 में खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के नियंत्रक केके गोयल, दो में कृषि कल्याण विभाग के उपनिदेशक अनिल कुमार, 3 के लिए कार्यकारी अभियंता विवेक गिल, चार के लिए कार्यकारी अभियंता जीपी वाधवा, पांच के लिए लेखा अधिकारी अजमेर सिंह, 6 के लिए नगर निगम के वित्त नियंत्रक विजय धमीजा, सात के लिए संयुक्त आयुक्त प्रशांत अटकान, आठ के लिए प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के क्षेत्रीय अधिकारी अस्मिता कनोडिया, 9 के लिए जेडटीओ सुनीता, 10 के लिए कार्यकारी अभियंता ओम दत्त, 11 के लिए प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड बल्लभगढ़ के क्षेत्रीय अधिकारी दिनेश कुमार, 12के लिए कार्यकारी अभियंता ओपी कर्दम, 13 के लिए नगर निगम सचिव नवदीप सिंह, 14 के लिए मंडल रोजगार अधिकारी जेएल द्विवेदी , 15 के लिए नगर निगम की योजना कर शाखा के वरिष्ठ योजनाकार बीएस ढिल्लन, 16 के लिए वरिष्ठ नगर योजनाकार महिपाल सिंह।

17 के लिए सहायक नगर योजनाकार जयप्रकाश, 18 के लिए मुख्य नगर योजनाकार धर्मपाल, 19 के लिए अतिरिक्त निगमायुक्त इंद्रजीत, 20 के लिए अधीक्षण अभियंता रवि शर्मा, 21 के लिए एचएसआईआईडीसी के संपदा अधिकारी विकास चौधरी, 22 के लिए उप श्रम आयुक्त अजय पाल डूडी, 23 के लिए तहसीलदार नेहा शर्मा, 24 के लिए जेडटीओ प्रेम प्रकाश, 25 के लिए नगर निगम में खरीद अधिकारी अनिल रखेजा, 26 के लिए एसडीएम फरीदाबाद परमजीत चहल, 27 के लिए सिटी मजिस्ट्रेट मोहित कुमार, 28 के लिए जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी राकेश मोर, 29 के लिए मुख्य अभियंता मुख्यालय बीके कर्दम, तीस के लिए मुख्य अभियंता रामजीलाल।

31 के लिए अतिरिक्त उपायुक्त सतबीर मान, 33 के लिए कार्यकारी अभियंता सतपाल सिंह, 34 के लिए संयुक्त आयुक्त अलका चौधरी, 35 के लिए संपदा अधिकारी हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण जितेंद्र कुमार, 36 के लिए संयुक्त आयुक्त दिनेश कुमार, 37 के लिए कार्यकारी अभियंता मदनलाल शर्मा, 38 के लिए कार्यकारी अभियंता श्याम सिंह, 39 के लिए बल्लभगढ़ एसडीम अपराजिता और 40 के लिए जेडटीओ विजय सिंह को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More