Online se Dil tak

राशिफल 10 मार्च 2021 : चार राशि वालों की इनकम में बढ़ोतरी के संकेत, पढें दैनिक राशिफल

भारतीय पंचाग में यह बता दिया जाता है कि, कौनसी राशिफल का दिन अच्छा गुजरेगा, किसे चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और किस राशि में क्या योग बन रहे हैं? ग्रहों की चाल से राशियों पर पड़ने वाले प्रभाव को आसानी से समझा जा सकता है। दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है। राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है।

मेष राशि – आज का दिन काम में व्यस्त रहते हुए कुछ सावाधानियां भी रखने वाली है। कर्मक्षेत्र की बात करे तो किसी कार्य को नवीन तरीके से करने का प्रयास करने वाले उच्चाधिकारियों से सलाह अवश्य लें।

वृषभ राशि – आज के दिन इस राशि वाले अपने मन को अशांत न रखें, अन्यथा सारे कार्य बिगड़ सकते हैं। कामों में सफलता मिलेगी। मन पूरा काम पर फोकस करेगा।

मिथुन राशि – आज के दिन दूसरों के प्रति मन में द्वेश की भावना न रखें। किसी खूबसूरत जगह के भ्रमण पर जाने की इच्छा होगी। मन से खुश होंगे। नया मोबाइल या लैपटॉप खरीदने की योजना बनाएंगे।

कर्क राशि – आज के दिन कार्यों में अधिकता रहेगी इसके लिए आपको तैयार रहना चाहिए। कर्मक्षेत्र में सहयोगियों से ताल-मेल बना कर चलना होगा साथ ही उनके बताएं गए बातों को अनदेखा न करें।

सिंह राशि – आज के दिन समाजिक कार्य में फोकस करना चाहिए, जिससे एक अच्छे नागरिक के रूप में छवि बने। शादीशुदा जीवन खूबसूरत रहेगा। जीवन साथी के साथ प्यारी मीठी बातें करेंगे।

कन्या राशि – आज के दिन आर्थिक मामलों में सजगता बनाकर रखनी होगी अन्यथा भविष्य में पछतावा हो सकता है। काम के सिलसिले में सामान्य नतीजे मिलेंगे। काम पर ध्यान देना जरूरी होगा, मेहनत करें और काम से जी ना चुराएं।

तुला राशि – आज के दिन स्वयं को फीट रखने की प्लानिंग करनी होगी, क्योंकि ग्रहों का इस ओर सकारात्मक सपोर्ट मिल रहा है। प्रेम जीवन को खूबसूरत बनाने की पूरी कोशिश करेंगे। अपने प्रिय के लिए कोई बढ़िया सा गिफ्ट लेकर आएंगे।

वृश्चिक राशि – आज के दिन धर्मसम्मत कार्यों में हिस्सा लेना पड़ सकता है | मन में संतुष्टि रहेगी। सेहत बढ़िया रहेगी। प्रेम जीवन खुशनुमा रहेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन आज के दिन बढ़िया रहेगा।

धनु राशि – आज के दिन मन में सकारात्मक ऊर्जा लाते हुए खुद को एक्टिव रखें, क्योंकि बेवजह की चिंता परेशान कर सकती है | घर में अपनी बादशाहत कायम रखना चाहेंगे ,इसलिए सभी से डिक्टेटर की तरह बात करेंगे जिससे घर में दिक्कत आ सकती है।

मकर राशि – आज का दिन आपके लिए ख़ुशियाँ लेकर आएगा इन खुशियों को अपने मित्रों व संगे-संबंधियों के साथ बांटे | खर्चो पर ध्यान दें। बौद्धिक और आध्यात्मिक कामों में खूब मन लगेगा। पढ़ने और पढ़ाने में मजा आएगा।

कुंभ राशि – आज के दिन इच्छित कार्य न हो पाने के कारण मानसिक अशांति रहेगी, तो वहीं दूसरी ओर आर्थिक स्थिति दुर्बल हो सकती है | इनकम बढ़ेगी। परिवार के बुजुर्गों की इज्जत करेंगे। परिवार में खुशियां रहेंगी।

मीन राशि – आज के दिन खुद को फुर्ती के साथ रख पाएंगे. मूल स्वभाव को ध्यान में रखते हुए सभी कार्यों में एक्टिव रहना चाहिए | बेवजह के खर्चों से परेशान रहेंगे। मन में किसी बात को लेकर गुस्सा हो सकता है। इनकम ठीक-ठाक रहेगी।

Read More

Recent