Pehchan Faridabad
Know Your City

घोटालों की तो आपने लाइन लगा रखी है : भूपेंद्र सिंह हुड्डा

हरियाणा विधानसभा में बजट सत्र कार्यवाही बुधवार को कांग्रेस के अविश्वाश प्रस्ताव पत्र के साथ हुई। सदन की कार्यवाही में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपनी बात रखना शुरू करते जिसमे वो सरकार पर जमकर बरसे।

उन्होंने सबसे पहले किसान आंदोलन में 250 किसान अपनी जान गवां चुके लोगो को श्रंद्धाजलि दी, साथ ही सरकार को उनके नाम देने चाहिए थे लेकिन सरकार ने ऐसा नहीं किया। गठबंधन की सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा की जो कल तक विरोधी थे अब लेकिन दोनों कुर्सी के लालच में साथ हो गए है

उन्होंने कहा कि सरकार अपना विश्वास खो चुकी है शाह आलम की सरकार से तुलना मरते हुए हुड्डा ने कहा कि जिस तरह से दिल्ली से पालम तक उसकी सरकार थी उसी प्रकार चंडीगढ़ से पंचकूला तक सिमट कर रहे गई है ।

सरकार स्वयं को बहुमत वाली सरकार बताती है लेकिन यह सच नही है यदि ऐसा है तो इस अविश्वास प्रस्ताव पर सीक्रेट बोटिंग करा लें ल।साथ ही उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि घोटालों की तो आप लोगो ने लाइन लगा दी है ।

यदि इतना ही सरकार अपनी जगह सही है और जनता के हित मे है तो अपने गांव के हलकों में जाकर दिखाए, इनके हेलीकॉप्टर बको बीच मे रोक दिया जाता है इनको गांव में घुसने नही दिया जाता ।

हुड्डा ने कहा कि हरियाणा बेरोजगारी में भी नम्बर 1 पर है सरकार इस बात की और ध्यान नही दे रही है सरकार बस रोजगार की बात करती है लेकिन देती नही है आज भी लाखों की संख्या में बेरोजगार घूम रहा है

वही हुड्डा ने कानून व्यवस्था की बात करते हुए कहा कि अपराधो की गितनी तो इतनी है कि सरकार इस बार जरूर सोचे उन्होंने आंकड़े बताते हुए कहा कि प्रतिदिन हरियाणा में 3 से 4 हत्यायें और 5 से 6 रेप हुए है वही 13 बाल अपराध हुए है ।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More