Categories: Politics

कांग्रेस महिला विधायिका की दशा पर मनोहर ने बहाए घड़ियाली आंसू

8 मार्च को देशभर में महिला दिवस व वूमेंस डे के रूप में धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है। जहां देशभर में अपनी एक अलग पहचान और समाज में नया मुकाम हासिल करने वाली महिलाओं को सम्मानित किया जाता है,उन्हें पुरस्कार देकर नवाजा जाता है।

वही हरियाणा की राजनीति में तो क्या ही कहें। दरअसल पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आंखों में आंसू लिए इस कदर महिलाओं के प्रति भावुक दिखाई दे रहे हैं, कि क्या ही कहें।

कांग्रेस महिला विधायिका की दशा पर मनोहर ने बहाए घड़ियाली आंसू

वहीं जब उनके भाषण की बात करें तो उन्होंने कुछ ऐसा बोल दिया है कि सुनने वाला भी हैरान हो गया है कि आखिर राजनीति का पहिया कितने को कुचलेगा।

उल्लेखनीय है कि हरियाणा में कांग्रेस पार्टी द्वारा खट्टर सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है,जिसमें बुधवार क मतदान हो रहा है।कांग्रेस के भूपेंद्र हुड्डा ने बुधवार को सदन में कहा कि बीजेपी सरकार अपना विश्वास खो चुकी है

और आज सीएम या विधायक कोई भी अपने इलाके में कोई कार्यक्रम नहीं कर सकता है। इसका कारण यह है कि भाजपा जनता पार्टी हो या फिर जननायक जनता पार्टी अब जनता के बीच में भरोसा बनाने में नाकामयाब साबित हो रही है।

गौरतलब, हरियाणा की बीजेपी सरकार बुधवार को विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव का सामना कर रही थी, जिसमें कांग्रेस की ओर से सदन में बीजेपी को घेरा जा रहा है, लेकिन बीते दिन सदन में एक अलग दृश्य दिखाई दिया. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सदन में बोलते हुए बीते दिन भावुक हो गए।

इस बीच मनोहर लाल खट्टर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने महिला विधायकों के प्रति संवेदनहीनता दिखाई है, जिससे उनका मन काफी दुखी हुआ है.

मनोहर लाल खट्टर ने कहा, ‘8 मार्च को दुनिया ने शान से महिला दिवस को मनाया, हमारे सदन में भी ये मनाया गया. लेकिन जब मैं घर पहुंचकर टीवी देख रहा था, तो महिलाओं के साथ बंधुआ मजदूरों से भी बुरा व्यवहार किया गया।मनोहर खट्टर ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ट्रैक्टर के ऊपर बैठे थे

और उस ट्रैक्टर को कांग्रेस की विधायक खींच रही थीं. हरियाणा मुख्यमंत्री ने कहा था कि अगर इन्हें प्रदर्शन ही करना था, तो खुद क्यों ट्रैक्टर नहीं खींचा और महिला विधायकों को ट्रैक्टर पर बैठने दिया।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago