Online se Dil tak

दूसरी शादी की जिद पर अड़े बुजुर्ग ने किया ऐसा, चढ़ गया बिजली के खंभों पर, 60 साल का

बच्चे या फिर नौजवान जिद्द करे तो कुछ कहा जा सकता है लेकिन एक 60 साल के बुजुर्ग जिद्द करे तो क्या कहेंगे वो भी किस बात पर दूसरी शादी करने के लिए। जी हां हैरान मत होइए एक बुजुर्ग ने दूसरी शादी करने के लिए जिद्द पकड़ ली और इस जिद्द में उसने इतना बड़ा कारनामा कर दिया कि किसी ने सोचा नहीं होगा, दरअसल वो बिजली के खंभे पर चढ़ गया।

जिससे कि बड़ा हादसा हो सकता था लेकिन ग्रामीणों व परिजनों की वजह से बुजुर्ग की जान बच गयी। आप सोच सकते है कि एक 60 साल का बुजुर्ग जिनके 5 बच्चे है और इसी के साथ दादा और नाना भी बन चुके है फिर भी दूसरी शादी की जिद्द पर अड़े हुए है। दूसरी शादी के लिए अपने परिवार पर दबाव बनाने के लिए शख्स बिजली के खंभे पर चढ़ गया। ऐसा कर वो अपने परिवार पर दबाव बना रहा था, ताकि उसकी दूसरी शादी कराई जाए।

हालांकि जिस वक्त वो बिजली के खंभे पर चढ़ा उस वक्त बिजली नहीं आ रही थी। बुजुर्ग के बिजली के खंभे पर चढ़ने का मामला जब सामने आया तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। हर कोई उस शख्स को देखने के लिए पहुंच गया। इस दौरान कुछ लोगों ने उसका वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया। अब ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। बुजुर्ग का नाम सोवरन बताया गया है। जानकारी के मुताबिक उसकी पत्नी का देहांत 4 साल पहले हो गया था उसके 3 बेटे और 2 बेटियां हैं।

पांचों बच्चों की शादी भी हो चुकी है और वो पोते, पोतियों का दादा और नाना भी बन चुका है। बावजूद इसके वो दूसरी शादी करने की जिद पर बिजली के पोल पर चढ़ गया।

Read More

Recent