Online se Dil tak

मंदिर से निकलने वक्त 4-5 लोगों ने मुझे मारा,साजिश के तहत मेरे साथ खिलवाड़: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज नंदीग्राम से नामांकन दाखिल कर दिया है! वह शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ नंदीग्राम से ही मैदान में उतरने जा रही हैं! हालांकि इस दौरान ममता बनर्जी का कहना है कि मैं एक सामान्य नागरिक हूं! मैंने नामांकन दाखिल कर दिया है! महादेव सुषमा अब्दुल समदा मेरे प्रस्तावक है! मैं अब नंदीग्राम जा रही हूं नंदीग्राम मेरे लिए कोई नई जगह नहीं है! नंदीग्राम मेरे लिए कोई भी नई जगह नहीं है! नंदीग्राम कि आंदोलन के दौरान जिन लोगों ने संघर्ष किया है उनमें से मैं एक हूँ!

लेकिन वही, नंदीग्राम से ही एक बड़ी खबर सामने आ रही है! जहां पर ममता बनर्जी ने बड़ा आ-रोप लगा दिया है कि नंदीग्राम में उन के ऊपर ह-मला किया गया है और इस दौरान उनके पैर में भी चो-ट आई है! मुख्यमंत्री का कहना है कि मेरा पैर कुचल ने की कोशिश की गई है मैं इस मामले की चुनाव आयोग से शिकायत करूंगी!

ममता बनर्जी का कहना है कि 1 आदमी मेरी गाड़ी के पास आया और गाडी के दरवाजे को धक्का दिया है जिससे मेरे पैर में चो-ट लग गई है! मेरा पैर भी सूज गया है और काफी चो-ट आई है जानबूझकर यह सब किया गया है मैं अस्पताल में जा सकती हूं! इस दौरान वहां पर कोई भी पुलिस वाला उपस्थित नहीं था इसके लिए मैं चुनाव आयोग से ही शिकायत करूंगी!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह पूरा मामला नंदीग्राम का बताया जा रहा है! दरअसल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नंदीग्राम में माता शीतला के दर्शन करने के लिए जा रही थी! बता दें कि पश्चिम बंगाल की 294 विधानसभा सीटो पर 8 चरण में चुनाव होने है! पहले चरण के लिए चुनाव 27 मार्च से शुरू होंगे और अंतिम चरण के लिए 29 अप्रैल को मतदान होना है! मतदान की गणना 2 मई को की जाएगी!

Read More

Recent