Pehchan Faridabad
Know Your City

बल्लभगढ़ को स्वच्छ बनाने के लिए एसडीएम अपराजिता को किया सम्मानित

एसडीएम अपराजिता ने बल्लभगढ़ के वार्ड नंबर 39 को सभी स्वच्छता अभियान में बेहतर काम करने के लिए आमजन से अपील करते हुए कहा कि स्वच्छता अभियान में महिला, पुरुष और आठवीं कक्षा से कॉलेज और यूनिवर्सिटी की कक्षाओं में पढ़ने वाले विद्यार्थी भागीदार बनकर उसे सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार स्वच्छता अभियान के लिए आमजन को जागरूक करके इसमें भागीदार बनाकर बल्लभगढ़ को स्वच्छ बनाने में अपना योगदान दें। एसडीम अपराजिता ने बताया कि उपायुक्त कम एमसीएफ/ नगर निगम के कमिश्नर यशपाल ने सभी अधिकारियों को अलग अलग वार्ड का स्वच्छता अभियान के लिए नोडल अधिकारी लगाया है।

उन्होंने बताया कि स्वच्छता अभियान के तहत मुझे बल्लभगढ़ के वार्ड नंबर 39 की जिम्मेवारी मिली है।
इसी कड़ी में एसडीएम अपराजिता को सोमवार को उनके कार्यालय में कोविड-19 के कार्यकाल में दौरान बेहतर सेवाएं देने पर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त करने पर शिक्षा चिकित्सा सेवा भारती एनजीओ के अध्यक्ष राकेश गोयल, नीलम शर्मा, हर्षित फाउंडेशन की एनजीओ की चेयरपर्सन हरमीत कौर, वाइस चेयरमैन पूनम, अखिल भारतीय सामाजिक संगठन के चेयरमैन सुनील जांगड़ा, सुनहरी किरण के कार्यकर्ता अमित चौधरी, अखिल भारतीय मानव कल्याण ट्रस्ट के संस्थापक हृदय सिंह, मिशन जागृति संस्था की महिला प्रधान सुनीता रानी व उपप्रधान लता सिंगला ने एसडीएम अपराजिता को बेहतर कार्य करने पर विश्व में पहचान जाने पर तहे दिल से उनका आभार व्यक्त करके उन्हें बधाइयां दी।

एसडीएम अपराजिता को सम्मानित होने पर शहर के अन्य लोगों ने उन्हें बधाइयां दी है। बल्लबगढ़ की एसडीएम अपराजिता (आईएएस) ने वैश्विक महामारी कोविड-19/ कोरोना काल में जमीनी स्तर पर जनहित में उत्कृष्ट सेवाऐं दी है।

उनके द्वारा जिम्मेवारी व सेवा भाव से किए गए कार्य के लिए उन्हें विश्व रिकॉर्ड सम्मान पत्र से सम्मानित किया गया है। इस प्रकार अन्य अधिकारी भी उनसे प्रेरणा लेकर अपनी जिम्मेवारी समझ कर कार्य करें। ताकि देश में जरूरतमंदों को सरकारी नीतियों का लाभ मिलेगा। वहीं समाज में सम्मानित लोगों में सेवा भावना उत्पन्न होगी। जिससे वे भी समाज सेवा कर जरूरतमंदों की मदद कर सकें और देश में आपसी प्रेम भाईचारे व एकता कायम हो सके।

कोरोना/कोविड-19 काल में एसडीएम ने अनेक सामाजिक संगठनों के साथ मिलकर जरूरतमंद बंधुओं की मदद की थी। जरूरतमंदों को दोनों समय का खाना राशन व अन्य प्रकार की मूलभूत जरूरतों पूरा करने का किया है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More