Pehchan Faridabad
Know Your City

ओछी मानसिकता के स्वामी है कांग्रेसी धर्म-जाति के नाम पर चाहते हैं बांटना : अरविंद भारद्वाज

कृषि कानून के चलते किसान भाजपा और जजपा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल कर बैठे है नाराजगी इस कदर है की मुख्यमंत्री हो या उपमुख्यमंत्री किसी को भी गाँव में आने पर आपत्ति जताते है. 21 मार्च को आयोजित होने वाले होली मिलन समारोह में हरियाणा के उपमुख़्यमंत्री बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे।

लेकिन 52 पाल की किसान-मजदुर संघर्ष समिति के लोग बुधवार को नरियाला गांव पहुंचकर होली मिलान समारोह के आयोजकों को कहा की इस कार्यकर्म को रद्द कर दे यदि उसके बाद भी दुष्यंत चौटाला नारियाला गाँव आते हैं तो जगह जगह उनका विरोध किया जायेगा।

इस पर जजपा पार्टी से फरीदाबाद जिला अध्यक्ष अरविन्द भारद्वाज का कहना है जो लोग विरोध की बात कर रहे हैं वह कांग्रेसी लोग हैं. विपक्ष नहीं चाहता कि हममें भाईचारा बना रहे और लोग आपस में एक दूसरे के साथ प्रेम भाव से रहे ।

यह होली मिलन समारोह है ना कि कोई राजनीतिक रैली जिस में शामिल होने पर उपमुख्यमंत्री का विरोध किया जाए .होली भाईचारे का प्रतीक है और इसमें जो भी लोग शामिल होंगे उन सबके अंदर भाईचारे की ही भावना होगी इस समारोह में कोई भी व्यक्ति शामिल हो सकता है।

पृथला हलके के नरियाला गांव में होली मिलन समारोह का आयोजन रखा गया है और उस गांव में उप मुख्यमंत्री के स्वागत की तैयारियां चल रही है इस होली मिलन समारोह का आयोजन का निर्णय पंचायत में बैठ कर लिया गया और सभी ने कहा कि इस शुभ अवसर पर हम सभी उपमुख्यमंत्री को निमंत्रण भेजेंगे ।

परन्तु विपक्ष के कुछ लोग हैं जो नहीं चाहते कि हम सभी में आपसी भाईचारा बना रहे वो हमको जाति-धर्म के आधार पर बांटना चाहते हैं ऐसे लोगों का तो समाज भी खंडन करता है हमारा क्षेत्र ब्रज क्षेत्र से लगा हुआ है जिसकी संस्कृति ही भाईचारे और प्रेम की संस्कृति है यहां पर अतिथि देवो भव: की संस्कृति है।

पृथला हल्के में होली मिलन समारोह की तैयारियां पूरे जोरों शोरों से चल रही है जब अरविंद भारद्वाज से यह पूछा गया कि भाजपा और जजपा सरकार से इस समय किसान नाराज हैं तो उन्होंने कहा कि अन्य जिलों का तो मुझे पता नहीं सोशल मीडिया एक ऐसा पॉइंट है

जहां पर समर्थक और विरोधी साथ में होते हैं लेकिन फरीदाबाद के पृथला हल्के में किसी भी तरह का कोई भी विरोध नहीं है. जब हम इस समारोह का निमंत्रण लोगों को देने पहुंचे तो उन सभी ने इस निमंत्रण को सराहा।

साथ ही सभी ने हमे कुछ काम भी बताए यदि दुष्यंत चौटाला पृथला हल्के में पधार रहे हैं तो यह काम उनके द्वारा पूर्ण हो सकते हैं डिप्टी सीएम पंचायत मंत्री भी है तो लोगों में उनके पृथला पहुंचने का उत्साह है लेकिन वहीं कांग्रेस के नुमाइंदों के माथे पर चिंता की लकीरें साफ देखी जा सकती है इसलिए वह विरोध की बात कर रहे हैं ।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More