Categories: Press Release

पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने गन्नौर, जिला सोनीपत में श्रीः मद भागवत कथा में की शिरकत

आपको बता दे कि ज़िला सोनीपत, तहसील गन्नोर् मे परम पूजनीय साध्वी चित्रलेखा जी के मुखार्विन्द् से श्रीः मद भागवत कथा का पाठ किया जा रहा है, जिसमें सैकड़ों श्रद्धालु प्रतिदिन प्रभु भक्ति का आनंद ले रहे है।

आज विपुल गोयल ने श्रीः मद भागवत् कथा मे पहुँचकर प्रभु चरणों मे आशिर्वाद लिया और भक्तजनो को सम्बोधित करते हुए बताया अपनी ज़िंदगी का सोभाग्यशाली दिन।

पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने गन्नौर, जिला सोनीपत में श्रीः मद भागवत कथा में की शिरकत

गोयल ने इस अवसर पर कहा कि भारत देश संपूर्ण विश्व में संतों की भूमि कहलाता है, बड़े-बड़े संत महात्मा और प्रभु अवतार भारत भूमि पर ही हुए हैं, संत हमारे भारत देश का गौरव है और जब जब देश पर विपदा आयी है,

तब तब सधु- संतों ने देश को हर विपदा से निकाला है और जनमानस् की रक्षा के लिए स्वय् तप करके और प्रभु भक्ति, हवन के माध्यम से ऐसे रक्षा कि है जैसे दीपक मैं बाती खुद जलती है और चारों और प्रकाश फैलाकर अंधेरे को दूर करने का काम करती है।

गोयल ने कहा कि संत हमें जो ज्ञान देते है वो हमारे संस्कारो मे तो शामिल होते ही है और जो आशिर्वाद हमें प्राप्त होता है वो प्रभु रूप मे संत ही देते है जो हमें नेकी पर चलने का रास्ता दिखाते है और जीवन सफल बनाते है ।

गोयल ने क्षेत्र और प्रदेश के सभी लोगों की खुशहाली और आपसी भाईचारा बना रहने कि कामना कि और कहा कि आज जिस दौर से देश कोरोना जैसी महामारी मे गुजर रहा है ऐसे हालात मे इस लड़ाई मे सभी को मिलकर सहयोग करना है और सरकार द्वारा बताए गए सभी हिदायतों का पालन करना है ताकि हम इस संघर्ष मे विजय प्राप्त कर इस दौर से निकलने मे कामयाब हो।

गोयल ने कहा कि आज लगभग 1 वर्ष बीत जाने के बाद भी ना जाने कितने देश ऐसे हैं जहां पर इस महामारी के विरुद्ध लड़ने के लिए दवा भी नहीं बन पायी है। ऐसे मे हमारे देश का परम सौभाग्य है कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हमारे कुशल वैज्ञानिको ने दवा कि सफल खोज की और आज जगह-जगह कैंप लगाकर कोरोना के विरुद्ध निशुल्क वैक्सीनेशन किया जा रहा है परंतु फिर भी सावधानी सबसे जरूरी है।

गोयल ने सभी को सावधानीपूर्वक रहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपने घरों में भी एहतियात बरतने तथा सभी लोगो को वैक्सिन् जरूर लगवाने कि अपील कि और अन्य लोगो को भी जागरूक करने के लिए कहा ताकि वैक्सीनेशन का कार्यक्रम सफल हो सके और इस बीमारी के खिलाफ लड़ने मैं सफल हो सके ।

इस मौके पर मिथिलेश त्यागी, संजय त्यागी, शिवराज त्यागी, सत्य प्रकाश शर्मा, अभिषेक अग्रवाल, सुरेश त्यागी, राहुल त्यागी, अजय तयागी, टीका राम शर्मा, टीकाराम शर्मा, बेज लता आदि सैकड़ो लोग उपस्थित थे।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago