Pehchan Faridabad
Know Your City

ग्राम अनंगपुर के भूर मुहल्ला व हरिजन मुहल्ला में इंटरलॉकिंग टाइलें लगाने के कार्य का किया शुभारंभ

बडखल विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अनंगपुर के भूर मुहल्ला व हरिजन मुहल्ला में शुक्रवार को करीब 54.09 लाख रुपए की मदद से रास्तों में इंटरलॉकिंग टाइलें लगाने के कार्य का विधायक सीमा त्रिखा ने स्थानीय बुजुर्गों के हाथों नारयिल तुड़वाकर विधिवित शुभारंभ कराया गया। इन कार्यों को शीघ्र ही पूरा कर लिया जाएगा जिनके संपूर्ण होने पर यहां के निवासियों को आवागमन में खासी सहूलियत होगी।

इस अवसर पर उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि केंद्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राज्य की मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार देश व प्रदेश का समुचित विकास कराने में जुटी हुई और हर क्षेत्र का बिना भेदभाव संपूर्ण विकास कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले छह सालों में उनके विधानसभा क्षेत्र में इतने विकास कार्य कराए गए हैं कि आज क्षेत्र का कोई भी भाग विकास से अछूता नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर क्षेत्र में अब भी कोई छोटी-मोटी समस्याएं होंगी उनका भी निकट भविष्य में समाधान करा दिया जाएगा।

आज मोदी-मनोहर की जोड़ी की नीतियों से देश-प्रदेश का हर नागरिक पूरी तरह सन्तुष्ट है और उनके नेतृत्व में तरक्की की राह पर आगे बढ़ रहा है। वहीं उन्होंने उन्होंने कहा कि किसानों के लिए लाए गए तीन कानून पूरी तरह किसान व देशहित में हैं तथा आन्दोलनकारी किसान मात्र विपक्ष के बहकावे में आकर आंदोलन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आंदोलनकारी किसानों को कानून का समुचित अध्ययन करना चाहिए ताकि उन्हें इसके लाभों का समुचित ज्ञान हो सके।

विधायक सीमा त्रिखा ने वहीं जनता से अपील की कि कोरोना से बचाव हेतु सभी मॉस्क लगाए और अन्य सभी एहतियात बतरते रहें क्योंकि अभी कोरोना खत्म नहीं हुआ है। वहीं उन्होंने सभी आग्रह किया कि कोविड से बचाव हेतु वैक्सीन भी जरूर लगवाए, यह पूरी तरह सुरक्षित है और इसके कोई भी साइड इफेक्ट नहीं है तथा भ्रामक प्रचार पर विश्वास न करें। उन्होंने कहा कि देश के राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री भी कोविड का टीका लगवा चुके हैं तथा सभी आम लोगों को भी यह वक्सीन अवश्य लगवानी चाहिए।

इस मौके पर मेवला मंडल अध्यक्ष हरिश खटाना, बडखल मंडल अध्यक्ष सत्येंद्र पांडे, एनएच मंडल अध्यक्ष अमित आहूजा, जिला सचिव भाजपा फरीदाबाद हरिंदर भड़ाना, प्रवीण चौधरी, चमन भड़ाना, अत्तर सिंह नेताजी, राजू भड़ाना, रणजीत बाबा, हरिनिवास भड़ाना, रमेश नम्बरदार, मास्टर तेजराम, सुबोध महाशय, मनोज भड़ाना, ललित भड़ाना, अनिल भड़ाना, विनोद भड़ाना, भारत भड़ाना, संजीव भड़ाना, जयराम सिंह, धर्म सिंह तथा जगबीर भडाना आदि गणमान्य जन मौके पर उपस्थित रहे, जिन्होंने गलियों के इंटरलॉकिंग कार्य कराने पर विधायक सीमा त्रिखा का आभार व्यक्त किया।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More