Pehchan Faridabad
Know Your City

हरियाणा का ये पहलवान दिखाएगा साउथ की फिल्मों में कमाल, इस बॉलीवुड मूवी में कर चुका है काम

पहलवानों का वास्ता सिर्फ कुश्ती, दंगल में है, ऐसी सोच अब भी देश में जीवित है। हरियाणा में हज़ारों पहलवान हैं जो प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं। सभी कड़ी मेहनत करते हैं। एक ऐसा ही पहलवान है राजू पहलवान जो साउथ मूवीज में अपना जलवा बिखरेगा। हरियाणा केसरी रह चुके राजू पहलवान साउथ की फिल्मों में भी दिखेंगे।

अपनी कड़ी मेहनत के बलबूते उन्हें केसरी का खिताब मिला है। पहलवानी उनके लिए सबकुछ है। राजू सुल्तान फिल्म में भी काम कर चुके हैं। राजू को साउथ के अभिनेता पवन कल्याण के साथ काम करने का मौका मिला है।

पहलवानी को लेकर देश में काफी कयास लगाए जाते हैं। यह कयास काफी निराधार भी होते हैं। हरियाणा के राजू हैदराबाद से फिल्म की शूटिंग करके लौटे तो उन्होनें अनुभव साझा किए। अपनी कद-काठी और खास खुराक के चलते राजू की पहलवानों के बीच बड़ी पहचान है। राजू रोहतक के देव कालोनी स्थिति मेहर सिंह अखाड़े के नामी पहलवान रहे हैं।

हरियाणा से ऐसे काफी पहलवान निकले हैं जिन्होनें बॉलीवुड तक का सफर तय किया है। अपनी लगन और अपनी बॉडी के बल पर लोगों के दिल में बसे हैं। राजू को सुल्तान में छोटा रोल मिला। इन्हें इंडोनेशिया में हिंदी में बनने वाली फिल्म में पहलवान का रोल मिला है। अप्रैल माह में यह शूटिंग के लिए जा सकते हैं।

भारत केसरी राजू पहलवान जी को जन्मदिन की... - Kusti Jagat News paper |  Facebook

आप पहलवान हैं या डॉक्टर हैं। सफल तभी बना जाता है जब एकाग्रता होती है। राजू पहलवानी को लेकर हमेशा से एकाग्र रहे हैं। उन्होंने किसी और राह को कभी चुना नहीं।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More