Pehchan Faridabad
Know Your City

Echelon Premier League: लीग में आज हुए चार मैच, धुआंधार छक्कों से मैच हुआ रोमांचित

Echelon institute of technology Echelon premier league (EPL) में चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट का 6वाँ दिन भी बड़े रोमांचक दौर से गुज़रा। आज के दिन चार मैच हुए जो कि बहुत ही मज़ेदार और दर्शकों को बड़े ही रोमांचित कर देने वाले थे।

पहला मैच है हरियाणा पलटन (हेलो डिग्री) और जय दादा भूमिया (सर्वोदय हाई स्कूल) के बीच हुआ। टॉस हरियाणा पलटन ने जीता पहले गेंदबाज़ी को चुना। जय दादा भूमिया की टीम ने 10 विकेट खोकर से 94 रन बनाए। सर्वाधिक रन देव ने 28 और वंश ने 20 रन अपनी टीम के लिए जोड़े। विकेट की बात करें तो रोहित ने दो और वंश ने भी दो।

वहीं हरियाणा पलटन की बात करें तो उन्होंने यह मैच अपने हाथों से गंवा दिया। पलटन ने अपने 10 विकेट खोकर 88 रन ही बना पाए। मैन ऑफ द मैच वंश रहे।


दूसरा मैच डीएवी वॉरियर्स और केंद्रीय विद्यालय के बीच हुआ।डीएवी वॉरियर्स ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का चुनाव किया। केंद्रीय विद्यालय की टीम ने 10 विकेट खोते हुए 99 रनों की पारी खेली जिसमें समर खान ने 59 और प्रिंस ने 6 रन बनाए वही समर खान ने चार विकेट झटके।

अगर बात की जाए डीएवी वॉरियर्स की तो 10 विकेट खोते हुए 37 रन बनाए। टीम के हिस्से राहुल और हर्ष ने छह छह विकेट झटके। केंद्रीय विद्यालय में यह मैच 52 रनों से जीत लिया। मैन ऑफ द मैच समर खान रहे।

तीसरा मैच टीम जीएस और तिलपत वॉरियर्स के बीच खेला गया। टॉस टीम जीएस ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का चुनाव किया। टीम जीएस ने 10 विकेट खोते हुए 88 रन बनाए वही तिलपत वॉरियर्स ने 76 रन बनाए। टीम जीएस में दिव्यांश ने 4 विकेट झटके और मुकेश ने दो विकेट झटके। तिलपत वॉरियर के अभय ने दो विकेट झटके। टीम जीएस ने यह मैच जीता। मैन ऑफ द मैच दिव्यांश रहे।

चौथा मैच बिहारी राइडर्स और वशिष्ट सदन के बीच हुआ। वशिष्ट सदन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। वशिष्ट सदन ने 10 विकेट खोते हुए 111 रन बनाए वही बिहारी राइडर्स ने 10 विकेट खोते हुए 53 रन बनाए।

वशिष्ट सदन के विनय ने 38 और आशीष ने 22 रन बनाए वही विकेट के मामले में आर्यन ने 5 विकेट झटके और विनय ने 3 विकेट झटके। टीम वशिष्ठ ने 58 रनों से मैच जीता और मैच ऑफ द मैच के रूप में आर्यन ने टीम की शोभा बढ़ाई।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More