Categories: Sports

आज के हुए मैच ने बाँधा समा, जोरदार रहा खिलाड़ियों का प्रदर्शन

Echelon Institute of technology (EPL) का आज 26 वाँ मैच खेला गया यह मैच आइडल पब्लिक स्कूल वर्सेज़ लोटस इलेवन के बीच खेला गया। आइडियल पब्लिक स्कूल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी चुनी। इन्हें 20 ओवर खेलकर 156 रन बनाए हैं और इनकी चार विकेट खोकर।

रनों की बात करें तो मानव ने 40 रन सागर ने 40 रन और गौरव ने 26 रन बनाए। विकेट की बात करें तो वह मनस ने 3 विकेट हासिल किए। लोटस इलेवन की बात करें तो उन्होने 53 रन बनाए। सर्वाधिक बिट्टू ने नौ और ध्रुव ने 8 रन बनाए। विकेट की बात करें तो पार्थ ने 1 शशांक ने 1 विकेट लिया।

आज के हुए मैच ने बाँधा समा, जोरदार रहा खिलाड़ियों का प्रदर्शन

आइडल पब्लिक स्कूल की ही बात करें तो उन्होने यह मैच 103 रन से जीत लिया। Echelon मैन ऑफ़ द मैच मनस को चुना गया 40 रन के साथ तीन विकेट भी हासिल किए। Cornitos बेस्ट कैच ऑफ़ द मैच ऋषि को चुना गया।


दूसरे मैच की बात करें तो यह मैच आरएस एजुकेशन और तिलपत लॉयन्स के बीच खेला गया। RS एजुकेशन ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग को चुना। तिलपत लॉयन्स ने बल्लेबाज़ी करते हुए अपने 10 विकेट खोकर 58 रन बनाए। सजल ने 18 रन और सुमित ने 8 रन बनाए।

क्रिकेट की बात करें तो सुमित ने 2 विकेट और अनीश ने 2 विकेट हासिल किए। RS एजुकेशन ने अपने छह विकेट खोकर 59 रन बनाए। विष्णु ने सर्वाधिक 21 रन और पुष्पेंद्र ने 7 रन बनाए। क्रिकेट की बात करें तो तनीष ने 2 विकेट कुणाल ने 2 विकेट हासिल किए। RS एजुकेशन ने यह मैच 4 विकेट से जीत लिया।


Echelon मैन ऑफ़ द मैच मनस को चुना गया जिन्होंने 21 रनों 2 विकेट लिए।
Cornitos बेस्ट कैच ऑफ़ द मैच विक्की को चुना गया।


आज का तीसरा और आख़िरी मैच एसटेक और बल्लभगढ़ टाइटंस के बीच हुआ। बल्लभगढ़ टाइटंस ने पहले टॉस जीता और बैटिंग को चुना। इन्होंने बल्लेबाज़ी करते हुए 151 पर 10 विकेट गंवा दिए। सर्वाधिक स्कोर की बात करें तो मनीष ने 68 रन और अनुप ने 15 रन बनाए। विकेट की बात करें तो धीरज ने तीन विकेट हासिल किए।

एसटेक इंडियंस ने बल्लेबाज़ी करते हुए 10 विकेट खो दिए और 81 रन ही बना पाए। आर्यन ने 24 रन और मयंक ने 13 रन बनाए। विनीत ने 2 विकेट हासिल किए। बल्लभगढ़ टाइटंस ने यह मैच 70 रनों से जीत लिया। Echelon मैन ऑफ़ द मैच मुनीष को चुना गया जिन्होंने 68 रन बनाए। Cornitos बैस्ट 6 ऑफ़ द मैच मुनीष को ही चुना गया।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

4 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago