Pehchan Faridabad
Know Your City

क्राइम ब्रांच टीम ने अंतर्राज्य वाहन चोर सरगना को दबोचा

फरीदाबादः- शहर में हो रहे वाहनों की चोरी व साइबर फ्रॉड को पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने अति गंभीरता से लेते हुए, सभी क्राइम ब्रांच व साइबर सेल को ऐसी घटनाओं को नियंत्रित करने का आदेश दिया है। इसी क्रम में पुलिस उपायुक्त (अपराध) मुकेश मल्होत्रा के निर्देश पर, सहायक पुलिस आयुक्त अनिल कुमार की देख रेख में अपराध शाखा NIT, फरीदाबाद के प्रभारी नरेंद्र शर्मा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया।

जिसके अंतर्गत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी योगेश निवासी लालगढ़ थाना चांद हट पलवल को अंखीर से गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।

पुलिस द्वारा प्रारंभिक अनुसंधान में पता चला की आरोपी जगह-जगह अपना नाम बदलकर अपराध करता रहा है| आरोपी ने मध्यप्रदेश के ग्वालियर में अपने अन्य साथियों की मदद से कई जगह हनी ट्रैप व अपहरण की घटना को अंजाम दिया। जिसमें आरोपी के दो साथियों को गिरफ्तार किया जा चुका है तथा आरोपी व आरोपी की महिला साथी फरार थे। आरोपी ने उत्तर प्रदेश के गौतमबुधनगर में एक चार पहिया वाहन अर्टीगा और एक बुलेट मोटरसाइकिल की चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। आरोपी अन्य कई मुकदमों में दिल्ली, एमपी में भी वांछित है।

आरोपी नोएडा, गाजियाबाद, गौतमबुधनगर में ओ एल एक्स पर लोगों को बेवकूफ बनाकर अनेकों दो पहिया व लग्जरी चार पहिया वाहनों को लेकर फरार हो जाता था। कुछ समय से आरोपी फरीदाबाद में भी ओ एल एक्स के माध्यम से वाहनों के फ्रॉड को अंजाम दे रहा था।

ज्ञात हो कि गिरफ्तार आरोपी, फरीदाबाद के थाना कोतवाली में चोरी के दो मुकदमें व आदर्श नगर,मुजेसर,खेडी पुल थानो में चोरी के एक-एक मुकदमों में वांछित है। साथ ही आरोपी, थाना सेक्टर-31 में दर्ज, धोखाधड़ी के एक मामले में भी वांछित है।

आरोपी को आज न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More