Pehchan Faridabad
Know Your City

जाने कौन है ये महिला जो सोनू सूद के साथ प्रवासी मजदूरों को घर भेजने में कर रही है मदद

कोरोना संकट के बीच सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर उभरे है जो अभी तक सैकड़ों मजदूरों को उनके घरों तक भेज चुके है और अन्य सुविधाए भी मुसीबत में फँसे लोगो को मुहैया कराने के निरंतर प्रयास कर रहे है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी सोनू सूद द्वारा बढ़ाए जा रहे मदद की इस कदम की बहुत सराहना की है।

इस दौरान सोनू सूद की काफी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है लेकिन प्रत्येक फोटो में एक महिला नजर आ रही है जिसे लोग सोनू सूड की पत्नी समझ रहे है। लेकिन हम आपको बता दे की यह महिला सोनू की पत्नी नहीं है।

आइए जानते है कौन है यह महिला जो प्रत्येक फोटो में सोनू सूद के साथ खड़ी है :-

कोरोना संकट के बीच सोनू सूद

एक तरफ जहां कई स्टार्स पीएम केयर फंड में डोनेशन देकर अब फिलहाल अपने घरों में आराम फरमा रहे हैं वहीं सोनू सूद खुद जमीनी स्तर पर आकर गरीब प्रवासी मजदूरों को अपने घर भेज रहे हैं। इस सराहनीय काम में उनका साथ दे रही हैं उनकी दोस्त नीति जिनके साथ के कारण ये काम आसान हो पा रहा है।

दरअसल सोनू और नीति बचपन के दोस्त हैं और पंजाब के ही रहने वाले हैं। उनके परिवार में भी अच्छी दोस्ती है। सोनू सूद जहां बॉलीवुड एक्टर हैं तो वहीं उनकी दोस्त नीति मुंबई में रेस्टोरेंट कैबा, मद्रास डायरीज, ओस्ताद और नोम-नोम बंद्रा की मालकिन हैं।

ये महिला जो सोनू सूद के साथ प्रवासी मजदूरों को घर भेजने में कर रही है मदद

नीति के पति का नाम प्रणय गोयल हैं जो एक बिजनेसमैन है। नीति दो बच्चो की मां हैं। नीति के पिता देश के टॉप 100 बिजनेसमैन में से एक थे लेकिन पिछले साल सड़क दुर्घटना में उनकी जान चली गई।

अब नीति सोनू के साथ मिलकर प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के काम में दिन रात जुटी हुई हैं। सोनू और नीती के साथ और भी कई लोग जुड़े हुए हैं जिनकी टीम मिलकर इस काम को पूरा कर रही है।

मजदूरों के लिए सोनू ने जारी किया नंबर :-

सोनू सूद के इस कदम के चलते हर जगह उनकी तारीफ हो रही है साथ ही नीति की भी लोग दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं। अभी तक सोनू और नीति की टीम ने मिलकर बहुत से मजदूरों को खाने पीने के साथ बस में बैठाकर उनके घर रवाना किया है। हाल ही में सोनू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है।

इसमें लिखा है कि मेरे प्यारे श्रमिक भाइयों और बहनों, अगर आप मुंबई में हैं और अपने घर जाना चाहते हैं तो कृपया इस नंबर पर कॉल करें- 18001213711 या अपना पता इस नंबर पर व्हाट्सएप करें 9321472118 । साथ ही ये भी बताएं कि आप लोग कितने हैं और आपको कहां जाना है।

मैं और मेरी टीम जो भी मदद कर पाएंगे हम जरुर करेंगे। हमारी टीम जल्द ही आपसे संपर्क करेगी।

लोगो ने सोनू सूद को बताया अगला अमिताभ बच्चन, सोनू ने रिप्लाई में दिया ये मजेदार जवाब

बल्लभगढ़ बस स्टैंड से उत्तर प्रदेश के 512 प्रवासी मजदूरों को भेजा गया उनके पैतृक स्थान

सोनू सूद के इस कदम की मजदूर और सेलिब्रिटीज सभी तारीफ कर रहे हैं। सोनू ने बहुत से प्रवासी मजदूरों की मदद की हैं। केंद्रीय मंत्री स्मृति ने कहा कि एक कलाकार के तौर पर मैं तुम्हें दो दशकों से जानती हूं सोनू, एक एक्टर के तौर पर तुम्हारा सामने आना मैंने सेलिब्रेट किया है,

लेकिन आज के इन मुश्किल हालातों में जो दया तुमने दिखाई है उससे मुझे तुम पर गर्व है, जरुरतमंदों की मदद का शुक्रिया।

बता दें कि एक शख्स ने ट्वीटर पर कहा था कि वो सोनू सूद की मूर्ति बनवाना चाहते हैं। प्रफूल्ल कुमार ने ट्विटर पर लिखा था बिहार का जिला सिवान जहां लोग आपकी मूर्ति बनवाने की तैयारी में हैं। सलाम सर आपको, बहुत बहुत प्यार।

सोनू ने कहा था कि भाई ऐसा मत करना बल्कि उसके बदले किसी गरीब को पैसे देकर उसकी मदद कर देना।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More