Pehchan Faridabad
Know Your City

छीना झपटी और चोरी करने वाले शातिर आरोपी को क्राइम ब्रांच एनआईटी ने किया गिरफ्तार

आपको बताते चलें कि पिछले वर्ष सितंबर माह में दो लड़कों ने सराय ख्वाजा फरीदाबाद में छीना झपटी करने के लिए एक व्यक्ति के गले पर तेजधार हथियार से हमला किया था। घटना की गहनता को देखते हुए श्रीमान पुलिस आयुक्त फरीदाबाद श्री OP SINGH IPS व पुलिस उपायुक्त अपराध श्री मुकेश मल्होत्रा HPS के दिशा निर्देश पर सहायक पुलिस आयुक्त श्री अनिल कुमार HPS ने अपराध शाखा NIT, फरीदाबाद प्रभारी नरेंद्र शर्मा को उपरोक्त वारदात के आरोपियों को काबू करने के लिए विशेष दिशा निर्देश दिए गये थे।

जिस पर प्रभारी अपराध शाखा NIT उप निरीक्षक नरेंद्र शर्मा ने टीम का गठन कर बेहतरीन कार्य करते हुए वारदात में संलिप्त एक आरोपी को 2020 में गिरफ्तार कर लिया था परंतु आरोपी शिवम उर्फ लेफ्टी अभी तक फरारी काट रहा था।

गिरफ्तार आरोपी का विवरण: –

  1. शिवम उर्फ अक्षय उर्फ लेफ्टी पुत्र राजकुमार निवासी गांव सिरसा जिला अलीगढ़ उत्तर प्रदेश हाल निवासी मकान नंबर 5 D3 शिव दुर्गा विहार लकरपुर थाना सूरजकुंड फरीदाबाद।

प्रभारी क्राइम ब्रांच ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी उपर्युक्त मुकदमे में 6 महीने से वांछित था। जो आरोपी ने फरारी के समय चोरी एवं स्नेचिंग की वारदातों को भी अंजाम दिया था।

पुलिस ने आरोपी को थाना सराय ख्वाजा के छीना झपटी और जानलेवा हमला करने के मामले में गिरफ्तार किया है। इसके अलावा आरोपी से थाना ओल्ड और मुजेसर के दो चोरी के मुकदमे सुलझाए गए हैं।

प्रभारी क्राइम ब्रांच ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी के खिलाफ इससे पहले भी छीना झपटी के और चोरी के थाना कोतवाली, सेक्टर 7, सेक्टर 31, और सराय ख्वाजा में 5 मुकदमे दर्ज है। आज आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More