Pehchan Faridabad
Know Your City

पढ़-लिख कर ये पापा की परी बनी लेडी डॉन, एक फोन कॉल से अच्छे-अच्छों की पतलून हो जाती गीली

पढ़ाई – लिखाई हर कोई इसलिए करता है क्योंकि वो गलत कामों से जितना हो सके दूर रहे और समाज के काम आ सके। लेकिन ये क्या BCA ग्रेजुएट करके पापा की परी ने ऐसा नाम रोशन किया कि उसकी एक कॉल से ही अच्छे, अच्छों की पतलून गीली और पिली हो जाती है। दरअसल, घाघीडीह जेल में बंद सुजीत सिन्हा जेल की हवा भले खा रहा हो लेकिन अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहा।

जब किसी अपराधी के सर पर अपराध का भूत सवार हो जाता है तो उसको कुछ भी गलत नहीं दिखाई देता है। जेल में रहते भी उसने रांची को दहलाने की साजिश रच डाली थी। माफिया की प्रेमिका सहित 3 आरोपियों की गिरफ्तारी से ये राज खुल गया है।

माफिया जिस प्रकार जेल से रहते हुए अपने कामों को अंजाम दे रहा था उससे सभी हैरान थे। बताना लाजमी है कि हैलो! मैं लेडी डॉन बोल रही हूं…, जवाब: कौन?, ‘अबे कान ठीक से साफ कर और सुन, सुजीत सेठ को 50 लाख रुपयों की जरूरत है, फटाफट से इंतजाम कर ले या फिर अपना ऊपर जाने की तैयारी कर लो। सिन्हा ने रांची के व्यवसाइयों से रंगदारी वसूलने को लेकर अपनी प्रेमिका को रांची भेजा था जो सुजीत सिन्हा गिरोह की वर्तमान में सेकंड इन कमान थी।

पहले तो किसी को इन सभी बातों पर यकीन नहीं हुआ कि कोई लड़की फ़ोन पर पैसा मांग रही है। लेकिन प्रेमिका प्रियंका के साथ गिरफ्तार होने वाले आरोपियों में रिंकू सिंह, अंकित और विकास शामिल हैं। प्रियंका पूर्व में लव सिंह हत्या के मामले में जेल भी जा चुकी है। वहीं रिंटू का भी आपराधिक इतिहास रहा है। कई व्यवसाइयों से प्रियंका ने रंगादारी मांगी थी। रंगदारी न देनेवालों को जान से भी मारने की धमकी दी थी, जिसकी जानकारी मिलने के बाद रांची पुलिस ने ये कार्रवाई की।

jharkhand latest news: gangster sujit sinhas girlfriend priyanka arrested, bca pass girl demanded extortion from businessmen

जिस तरह यह वसूली माँगा करते थे अकसर वो तरीके फिल्मों में देखे जा सकते हैं। हालांकि, वो बीसीए की पढ़ाई डाल्टेनगंज से कर चुकी है। सिन्हा के चक्कर में पड़ी प्रियंका लेडी डॉन हो गई है, जो सुजीत सिन्हा के जेल में जाने के बाद उसके साम्रज्य की बागडोर संभाल रही थी।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More