Pehchan Faridabad
Know Your City

भारतीय जनता पार्टी के ज़िला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित करते हुए ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़

फरीदाबाद : भारतीय जनता पार्टी के ज़िला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित करते हुए राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र तिगाँव फ़रीदाबाद में कोविद-19 वैक्सीन की पहली डोज़ ली।

भाजपा ज़िला अध्यक्ष पिछले एक महीने से ‘सेवा ही संगठन’ के तहत भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा जगह-जगह आयोजित टीकाकरण शिविर का शुभारम्भ और निरीक्षण कर रहे हैं।

इसी कड़ी में आज उन्होंने तिगाँव में राजकीय प्राइमरी स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया और वैक्सीन की पहली डोज़ ली। टीका लगवाने के बाद ज़िला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी का संक्रमण दोबारा तीव्र गति से फैल रहा है इसलिए एहतियात बरतना बहुत ज़रूरी है।

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश में विश्व का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है जिसके अन्तर्गत अभी तक 11 करोड़ से ज़्यादा लोगों को टीका लगाया जा चुका है।

वसुधैव कुटुम्बकम् के मंत्र पर विदेशों को भी वैक्सीन दी जा रही है। देश के वैज्ञानिकों द्वारा आत्मनिर्भर भारत अभियान के तहत वैक्सीन बनाई गई है जो पूरी तरह से सुरक्षित और असरदार है इसलिए बिना किसी संकोच के टीका अवश्य लगवाएं।

टीका लगवाने के बाद भी मास्क ज़रूर लगाए, सोशल डिस्टन्सिंग का पालन करें और ज़रूरी एहतियात बरतें। गोपाल शर्मा ने कहा कि हरियाणा में नाइट कर्फ़्यू लगाया गया है उसका पालन अवश्य करें। बिना किसी आवश्यक कार्य के इधर उधर ना घूमें।

देश और प्रदेश की सरकार लोगों की जान की परवाह करते हुए नि:शुल्क टीका लगा रही है ताकि कोरोना से सबको बचाया जा सके। आपका एक ग़लत कदम आपकी और आपके परिवार की ज़िंदगी के लिए ख़तरनाक हो सकता है।

सरकार कोरोना महामारी से निपटने के लिए योजनाबद्ध तरीक़े से काम कर रही है इसलिए सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का पालन करें।

उन्होंने लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित करते हुए ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में लोगों को इस अभियान से जुड़कर टीका लगवाने और लोगों को प्रेरित करने की अपील की।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More