Pehchan Faridabad
Know Your City

फाइनल मैच में हुई कांटे की टक्कर, लिंगयाज पब्लिक स्कूल ने मारी बाजी

एशलॉन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में चल रहे एशलॉन प्रीमियर लीग का फाइनल मैच लिंगयाज पब्लिक स्कूल और भगत सिंह टाइगर के बीच खेला गया। टॉस भगत सिंह टाइगर ने जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। लिंगयाज पब्लिक स्कूल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 157 रन 6 विकेट खोकर बनाए।

पीयूष ने 65 रन और वैभव ने 28 रन बनाए। विकेट की बात करें तो राकेश और वैभव ने दो-दो विकेट झटके। भगत सिंह टाइगर ने बैटिंग की तो वह 10 विकेट खोकर 81 रन ही बना पाए। सर्वाधिक रनों की बात करें तो मयंक ने 17 और ओम ने 8 रन बनाए। गेंदबाजी में विकास और सुंदर ने दो-दो विकेट लिए।

लिंगयाज पब्लिक स्कूल ने यह मैच 76 रन के विशाल स्कोर से जीत लिया।

आखिरी मैच में अवार्ड सेरेमनी हुई
बेस्ट बैट्समैन अवार्ड एंजल क्रिकेट एकेडमी के समर्थ को मिला। एशलॉन मैन ऑफ द मैच पीयूष को चुना गया जिन्होंने 65 रन और 1 विकेट लिया।


मैन ऑफ द सीरीज अवार्ड लिंगयाज पब्लिक स्कूल के पीयूष को मिला। मोस्ट नंबर ऑफ़ सिक्सेस का अवार्ड शोर्य टीम के रोहन भाटी को मिला। बेस्ट बॉलर ऑफ द सीरीज का अवार्ड लिंगयाज पब्लिक स्कूल के राकेश यादव को मिला।

बेस्ट फील्डर ऑफ द सीरीज का अवार्ड अनबीटेबल हथीन के पंकज को मिला। लिंगयाज पब्लिक स्कूल को 51000 की नकद धनराशि प्राप्त हुई और रनरअप टीम भगत सिंह को ₹21000 की धनराशि मिली।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More