Pehchan Faridabad
Know Your City

कार में लेटी पॉजिटिव पत्नी, 8 घंटे तक बेड के लिए तड़पता रहा BSF जवान, रोते हुए बयां किया दर्द

एमपी में मरीजों के लिए बेड की दिक्कत अभी बरकरार है। अस्पतालों के बाहर बेड के लिए मरीज तड़प रहे हैं लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है। एमपी के रीवा जिले से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बीएसफ जवान कार में अपनी पत्नी को लेकर भटक रहा है। पत्नी संक्रमित है। मगर इलाज के लिए बेड नहीं मिल रहा है। मीडियाकर्मियों को देख जवाने ने रोते हुए अपनी पीड़ा व्यक्त की है।

जवान का कहना है कि मैं पिछले आठ घंटे से अपनी पत्नी को कार में लेकर भटक रहा हूं। हर अस्पताल के लोग एक-दूसरे अस्पताल में भेज रहे हैं। कोई यह बताने को तैयार नहीं है कि मैं पत्नी को कहां भर्ती कराऊं। जवान हर आने जाने वाले लोगों से मदद की गुहार लगा रहा था।

मीडियाकर्मियों की दखल के बाद जवान की पत्नी को रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चार दिन पहले आया हूं घर

बीएसएफ जवान की तैनाती त्रिपुरा में है। वह चार दिन पहले ही घर छुट्टी पर आया है। जवान को वैक्सीन लग चुकी है। वहीं, घर आने पर पत्नी बीमार हुई। उसका टेस्ट करवाया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मंगलवार की सुबह से वह पत्नी को भर्ती कराने के लिए अस्पतालों का चक्कर लगा रहा था। मगर कोई मदद नहीं मिल रही थी। पत्नी को गाड़ी में लेटाकर वह हर अस्पताल के दरवाजे पर जा रहा था।

मैं देश के लिए मरता हूं

संक्रमित पत्नी को लेकर जवान काफी लाचार नजर आ रहा था। वह कैमरा देख रोने लगा। रोते हुए उसने कहा कि बीमार पत्नी को लेकर भटक रहा हूं। कहां इलाज करवाऊं। मैं देश के लिए मरता हूं। गौरतलब है कि संक्रमण की रफ्तार बढ़ने के कारण एमपी के ज्यादातर शहरों में यहीं स्थिति है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More