Pehchan Faridabad
Know Your City

ऑक्सीजन सप्लाई सुनिश्चित करने हेतु नियुक्त किए गए नोडल अधिकारी ,बैठक में हुआ फैसला

उपायुक्त गरिमा मित्तल ने बताया कि जिला में कोविड-19 से निपटने के लिए अलग-अलग अधिकारियों को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। उन्होंने बताया कि जिला में विभिन्न अस्पतालों में ऑक्सीजन गैस की सप्लाई सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त उपायुक्त सतबीर मान को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है।

उपायुक्त ने बताया कि जिला में कोविड-19 पॉजिटिव मिलने वाले मरीजों की कांटेक्ट ट्रेसिंग के लिए नगर निगम आयुक्त जितेंद्र कुमार यादव को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है।

इसके साथ ही जिला का वैक्सीननेशन प्लान (टीकाकरण कार्यक्रम) तैयार करने व टीकाकरण कार्यक्रम को सुचारू रूप से संचालित करने के लिए लिए सीएमओ डॉ. रणदीप सिंह पुनिया को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है।

इसके साथ ही कोविड-19 जागरूकता हेतु पुलिस विभाग को जिम्मेदारी सौंपी गई है। प्रशांत अटकान संयुक्त आयुक्त नगर निगम एनआईटी जोन को कोविड कॉल सेंटर की निगरानी एवं नियंत्रण के लिए और मोहित कुमार नगराधीश को सभी तरह के आदेश व निर्देश से सम्बंधित दस्तावेजीकरण के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है।

उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन कोविड-19 से निपटने के लिए पूरी तरह से गंभीर है। उन्होंने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह कोरोना वायरस से सतर्क रहें और घबराएं नहीं।

उनहेंने अपनी सुरक्षा के लिए मास्क अवश्य पहनें और दिन में कई बार साबुन व सेनेटाईजर से हाथ धोएं, टीकाकरण अवश्य करवाएं, छींकते समय नाक व मुंह ढकें। भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचें, हाथ मिलाने की जगह नमस्कार करें और यदि आपको बुखार, खांसी और सांस लेने में तकलीफ है तो तुरंत डॉक्टर से संपर्क करें।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More