Pehchan Faridabad
Know Your City

भाजपा ने मांगी मदद तो दीपेंद्र हुडा ने खुले दिल से किया स्वागत कहा मौका देने के लिए आभार

प्रत्येक दिन पूरे देश सहित प्रदेश पर इस प्रकार बीत रहा है जैसे कोई कहर बीत रहा हो । हर तरफ लोग परेशान और हैरान घूम रहे है ।महामारी की दस्तक ने देश की नींव और लोगो के शुकुन को हिला के रख दिया है । इस समय इस मुश्किल घड़ी से निकलना प्रत्येक व्यक्ति के दिल की कामना है।

वहीं एक अच्छी सोच ही आपको इस काबिल बनाती हैं कि आप किसी के दिल को जीत सके . बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण काल में कुछ नेता और समाजसेवी संक्रमित मरीजों की मदद करने के लिए आगे आये हैं।

उन्हीं में से कांग्रेस पार्टी के हरियाणा से राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा जोकि अपनी पूरी टीम #teamDeepender के साथ संक्रमित मरीजों को बेड, दवाई, इंजेक्शन और ऑक्सीजन सिलेंडर तथा रिफिल कराने में पूरी मदद कर रहे हैं।

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रत्येक जिलों के वालंटियर की लिस्ट बनाकर सोशल मीडिया पर सांझा की हैं जिनपर संपर्क करके मरीज सहायता ले रहे हैं। ट्विटर पर भी अगर कोई @TeamDeepender को टैग करके सहायता मांगता है तो तुरंत उसको सहायता पहुँचाई जाती हैं।

दीपेंद्र सिंह हुड्डा और उनकी पूरी टीम दलगत राजनीति से ऊपर उठकर मदद कर रही हैं। हाल ही में कई ऐसे उदाहरण देखने को मिले हैं जिनमें अन्य पार्टियों के नेता, कार्यकर्ता दीपेंद्र हुड्डा से मदद मांगते हुए नजर आये हैं और उनकी मदद दीपेंद्र हुड्डा द्वारा की गई हैं।

भिवानी बीजेपी के ऑफिसियल पेज से ट्वीट करके दीपेंद्र हुड्डा से ऑक्सीजन मांगी गई और टीम दीपेंद्र ने बिना विलंब किये मदद पहुँचाई साथ ही कहा कि मौका देने के लिए धन्यवाद जब देशवासियों पर बात आती है तो क्या तेरा क्या मेरा मै सहमत हूं कि मानवता के लिए सब को एक होकर लड़ना होगा राजनैतिक हिसाब बाद में इधर-उधर कर लेंगे

दीपेंद्र हुड्डा ने संक्रमित मरीजों की मदद के लिए एक प्लाज़्मा बैंक ही स्थापित किया था । टीम दीपेंद्र के नाम से सोशल मीडिया पर दीपेंद्र हुड्डा के वालंटियर इस पलजमा बैंक में प्लाज्मा इकट्ठा करने का काम कर रहे हैं। 8908 40 40 40 व्हाट्सएप नंबर पर लोग अपना डिटेल भेज सकते हैं जिसके बाद टीम दीपेंद्र के लोग कहां पर प्लाज्मा की जरूरत है, उसके अनुसार वहां पर प्लाज्मा उपलब्ध कराने का काम कर रही है ।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More