Categories: FaridabadPolitics

हरियाणा सरकार ऑक्सीजन और दवाओं की कोई कमी नहीं रहने देगी : मूलचंद शर्मा

प्रदेश में  तेजी से बढ़ी कोरोना महामारी के चलते लोगो को ऑक्सीजन की कोई कमी न हो इसके लिए हरियाणा के माननीय कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज फरीदाबाद स्थित आर्गन एयर गैसेस कृष्णा कालोनी और  भागीरथी ऑक्सीजन गैस प्लांट सेक्टर 24 का अचानक दौरा कर फरीदाबाद जिले में सप्लाई की जा रही ऑक्सीजन का ब्यौरा लिया।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि हरियाणा सरकार ऑक्सीजन और दवाओं की कोई कमी नहीं रहने देगी।

हरियाणा सरकार ऑक्सीजन और दवाओं की कोई कमी नहीं रहने देगी : मूलचंद शर्मा

जिले में अभी 16 टन ऑक्सीजन आ रही है और जल्द ही 20 टन की सप्लाई शुरू हो जाएगी।परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने इस मौके पर अधिकारियों को सख्त हिदायत देते हुए कहा है कि प्रसाशन द्वारा यदि कोई लापरवाही की गई तो कार्यवाही की जाएगी।

फरीदाबाद जिले के लिए जो ऑक्सीजन आ रही है फरीदाबाद जिले में जहां-जहां जितनी जरूरत है उसके मुताबिक पहुंचाई जाएगी।।  मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि हरियाणा सरकार के दिशा निर्देश अनुसार बल्लभगढ़ की एसडीएम IAS अपराजिता ने अच्छी पहल करते हुए ऑक्ससीजन नाम से ऐप लॉन्च की है। 

जिसकी सराहना करते हुए मंत्री श्री शर्मा ने कहा की अब ऑक्ससीजन लेने के लिए लोग अपना रजिस्ट्रेशन इस ऐप के माध्यम से करा टोकन ले सकते हैं और लोगो को घंटे भर लाइन में खड़े होने की जरूरत नहीं पड़ेगी और ऑक्सीजन गैस आसानी से मिल जाएगी।

इस मौके पर बल्लबगढ़ की sdm आईएएस अपराजिता और फरीदाबाद के अतिरिक्त उपायुक्त सतवीर मान एसपी दलवीर सिंह के अलावा ऑक्ससीजन प्लांट पर ड्यूटी दे रहे अधिकारी  भी मौजूद रहे।

 परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने सिलेंडर को लेकर ऑक्सीजन भरवाने आए लोगों से भी बात की और उनकी समस्याएं जानी । श्री शर्मा ने कहा कि सभी लोग कोरोना से बचाव के नियमों का पालन करते हुए डिस्टेंस से लाइन में मास्क लगाकर खड़े हो ताकि यह महामारी की चैन को फैलने से रोका जा सके।।

उन्होंने लोगों को हिम्मत से काम लेने की बात कही है और कहा कि सभी को ऑक्सीजन और दवाएं देना सरकार की प्राथमिकता है।हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में लगातार प्रदेश को ऑक्सीजन और दवाइयां देने के लिए तमाम प्रशासनिक अधिकारी मेहनत और लगन से अपने काम में जुटे हुए हैं।।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago