Pehchan Faridabad
Know Your City

जानिए आखिर वकीलों ने आज तुलसी माता के पौधे क्यों लगाए ?

आज दिनांक 04 जून को श्री दीपक गुप्ता डिस्ट्रिक एंड सेशन जज कम चेयरमैन जिला विधिक सेवा प्राधिकरण फरीदाबाद के आदेश अनुसार व श्री मंगलेश कुमार चौबे मुख्य दंडाधिकारी व सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण फरीदाबाद की देखरेख में कोराना महामारी को देखते हुए एक जागरूकता अभियान हनुमान मंदिर भाटिया कालोनी (ब्लौक ए) भाटिया कालोनी (ब्लौक बी) एवं मिल्क प्लांट रोड़ (बल्लबगढ़) क्षेत्र में पैनल एडवोकेट उमा चौहान द्वारा चलाया गया ।

जिसमें लोगों को DLSA की कई स्कीमों,सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने , मास्क या मुंह पर गमछा बांधने के बारे में जागरूक किया, आरोग्य सेतु ऐप को डाउनलोड करने, मास्क नहीं लगाने पर ₹500 जुर्माने तथा सार्वजनिक स्थान व सड़क पर थूकने पर जुर्माने के बारे में लोगों को जागरूक किया ।

वहां उपस्थित लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में जागरूक किया । सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने के बारे में बताया तथा जिला विधिक सेवा प्राधिकरण फरीदाबाद के हेल्पलाइन नंबर 01292 261 898 के बारे में बताया।

इसके अलावा विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर तुलसी माता जिनका धार्मिक महत्व तो है ही साथ ही कोरोना वायरस से बचाव के लिए आयुष विभाग द्वारा रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए भी आवश्यक बताया गया है का एक पौधा, जामुन एवं हारश्रिंगार के पौधों का रोपण हनुमान मंदिर भाटिया कालोनी में पैनल अधिवक्ता उमा चौहान द्वारा किया गया

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More