HomePress Releaseजेजेपी ने अपने संगठन में किया विस्तार,लिए ये बड़े फैसले

जेजेपी ने अपने संगठन में किया विस्तार,लिए ये बड़े फैसले

Published on

चंडीगढ: जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन में विस्तार करते हुए युवा प्रकोष्ठ में कई महत्वपूर्ण नियुक्तियां की हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, युवा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने विचार-विमर्श के बाद एक युवा जिला प्रधान, 97 युवा हलका व ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्तियों की सूची जारी की। पार्टी ने गुरुग्राम में कृष्ण गाडौली को युवा जिला प्रधान की जिम्मेदारी सौंपी है।

जेजेपी ने अपने संगठन में किया विस्तार,लिए ये बड़े फैसले

जेजेपी युवा प्रकोष्ठ में सिरसा हलके में दीपक शर्मा को शहरी और संदीप कंबोज को ग्रामीण युवा हलका प्रधान बनाया गया है। कालांवाली हलके में सुनील अहलावत को ब्लॉक-1 व विक्रम रंधावा को ब्लॉक-2 का ब्लॉक अध्यक्ष नियुक्त किया है। रानियां में जगजीत सिंह शहरी और सुखदेव सिंह ग्रामीण हलका अध्यक्ष होंगे। ऐलनाबाद हलके में मनीष गोदारा को चौपटा ब्लॉक, राजबीर रोड़ को ऐलनाबाद ब्लॉक की जिम्मेदारी देते हुए ब्लॉक अध्यक्ष बनाया गया है। वहीं डबवाली हलके में विपिन मोंगा शहरी हलका अध्यक्ष होंगे। इनके अलावा विक्रम बिश्नोई को डबवाली ब्लॉक और हरसिमरन बबू को औढ़ा ब्लॉक का ब्लॉक प्रधान बनाया है।

भिवानी हलके में मनदीप सूई शहरी व पवन राजपूत ग्रामीण युवा हलका अध्यक्ष की कमान संभालेंगे। लोहारू हलके में अजय बरालू को लोहारू ब्लॉक, विकास लांबा को बहल ब्लॉक और जयवीर सरपंच को सिवानी ब्लॉक का प्रधान बनाया है। इसी तरह तोशाम हलके में ओमी राजपूत, बवानी खेड़ा में अजय कौशिक शहरी तथा अमित नंबरदार ग्रामीण युवा हलका अध्यक्ष होंगे। वहीं दादरी हलके में अतुल को शहरी युवा हलका प्रधान बनाया गया है। इनके अलावा आशीष कुमार को बौंद ब्लॉक और विक्की को दादरी ब्लॉक की जिम्मेदारी देते हुए ब्लॉक प्रधान के पद पर नियुक्त किया है।

करनाल हलके में प्रशांत मुरारे, नीलोखेड़ी में नाथूराम राणा, इंद्री में सुभम पोसवाल और असंध में रिषी जानी को युवा हलका अध्यक्ष बनाया गया है। पानीपत शहरी हलके में सोभित सिंगला, पानीपत ग्रामीण हलके में विपिन कश्यप शहरी तथा मनोज ग्रामीण युवा हलका प्रधान होंगे। इसी तरह नूंह हलके में सुखबीर गुर्जर, फिरोजपुर झिरका में मोहम्मद एजाज व पुन्हाना में शाहिद हुसैन को युवा हलका अध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया है। रोहतक हलके में जतीन वालिया, महम में दीपक पहलवान, कलानौर में अमरजीत देशवाल को युवा हलका प्रधान बनाया गया है।

जेजेपी ने अपने संगठन में किया विस्तार,लिए ये बड़े फैसले

महेंद्रगढ़ हलके में संदीप यादव को महेंद्रगढ़ ब्लॉक, संदीप लांबा को सतनाली ब्लॉक का युवा प्रधान बनाया है। वहीं नारनौल में मनीष सैनी व नांगल चौधरी में मनदीप ग्रेवाल युवा हलका प्रधान होंगे।

कैथल हलके में मनदीप पाडला को युवा हलका प्रधान की जिम्मेदारी दी गई है। पूंडरी हलके में हिम्मत सिंह को पूंडरी ब्लॉक, विक्रम मयोली को डांड ब्लॉक का युवा प्रधान बनाया है। गुहला चीका हलके में अशोक हरिगढ़ को गुहला ब्लॉक, एडवोकेट निर्मल को सीवन ब्लॉक का अध्यक्ष नियुक्त किया है। इसी तरह कलायत हलके में दीपक कुमार को कलायत ब्लॉक और मनप्रीत सिंह को राजौंद ब्लॉक का ब्लॉक प्रधान बनाया गया है।

रेवाड़ी हलके में अविन राव को ग्रामीण तथा अभिषेक झांब को शहरी युवा हलका प्रधान की कमान सौंपी गई है। वहीं बावल में धर्मवीर महलावत और कोसली में यादवेंद्र यादव युवा हलकाध्यक्ष होंगे।

फरीदाबाद हलके में अरूण शर्मा को युवा हलका प्रधान बनाया गया है। तिगांव हलके में सुबोध चंद्रवंशी को शहरी और जीत सेहतपुर ग्रामीण युवा हलका प्रधान की जिम्मेदीरी दी गई है। इसी तरह फरीदाबाद एनआईटी में मनन दत्ता को शहरी और इमरान खान को ग्रामीण युवा हलका अध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया है। वहीं पृथला में बलजीत सिंह और बल्लभगढ़ में सोराज अधाना जेजेपी के युवा हलका प्रधान होंगे।

जींद हलके में विकास सिहाग, सफीदों में अनिल कुंडू, नरवाना में अमर नैन और जुलाना में टिंकू नंबरदार को जेजेपी ने युवा हलका प्रधान बनाया हैं। वहीं थानेसर हलके में हर्ष शर्मा शहरी तथा प्रदीप ग्रामीण युवा हलका अध्यक्ष होंगे। शाहाबाद में नीरज मटू को शहरी व हरबक्श कठवा को ग्रामीण युवा हलका प्रधान की कमान सौंपी गई है। वहीं पिहोवा हलके में धीरज नैन को पिहोवा ब्लॉक व सतीश मडाडो को इस्माईलाबाद ब्लॉक का युवा प्रधान बनाया गया है। इसी तरह लाड़वा हलके में जसबीर पंजेटा लाड़वा ब्लॉक व रविकांत सैनी बाबैन ब्लॉक के ब्लॉक प्रधान होंगे।

हिसार हलके में गौरव सैनी, बरवाला में सुनील रावत को युवा हलका अध्यक्ष बनाया गया है। हांसी हलके में कपिल शर्मा को शहरी व मोहित बामल को ग्रामीण युवा हलका प्रधान के पद पर नियुक्त किया है। नलवा हलके में दीपक शहरी व विजय प्रजापति ग्रामीण युवा हलका प्रधान होंगे। वहीं नारनौंद हलके में संदीप काला को शहरी तथा मनजीत गोयत को ग्रामीण युवा हलका अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

पंचकुला हलके में मनीष को पंचकुला ब्लॉक व दिलबाग खान को बरवाला ब्लॉक का युवा ब्लॉक प्रधान बनाया गया है। इसी तरह कालका हलके में बलदेव राणा मोरनी ब्लॉक, मनीष शर्मा रायपुर रानी ब्लॉक, राहुल मल्हौत्रा पिंजोर ब्लॉक के प्रधान होंगे। वहीं पलवल हलके में विनेश गुर्जर, हथीन में सोनू रावत व होडल में युदवेश युवा हलकाध्यक्ष की कमान संभालेंगे।

यमुनानगर हलके में विनीत बटला को शहरी तथा आशीष ताजकपुर को ग्रामीण युवा हलका प्रधान बनाया है। रादौर हलके में साहिल, जगाधरी हलके में अमन को ग्रामीण तथा आशु पंडित को शहरी हलका अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है। वहीं सढौरा हलके में संदीप संधू को सढौरा ब्लॉक, प्रवीण मोहडी को बिलासपुर ब्लॉक और अमनदीप को मुस्तफाबाद ब्लॉक का युवा प्रधान बनाया गया है।

इनके अलावा सोनीपत जिले के राई हलके में अमित अंतिल और गन्नौर में सुधीर धनखड़ युवा हलका अध्यक्ष होंगे। वहीं गोहाना हलके में अमरजीत छिकारा को ग्रामीण और अजय जैलदार को शहरी युवा प्रधान की कमान सौंपी गई है।

Latest articles

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी...

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर...

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के...

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में...

More like this

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी...

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर...

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के...