Pehchan Faridabad
Know Your City

बस अड्डे इंटरनेट सेवा ठप होने से करना पड़ रहा हैं इन मुसीबतों का सामना, परेशान है कर्मचारी

हरियाणा रोडवेज के राजा नाहर सिंह सामान्य बस अड्डे की इंटरनेट सेवा बीते 10 दिन से सेवा ठप पड़ी हैं। आपको बता दे की इस समस्या के चलते कर्मचारी व यात्री दोनो को बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं।

दरअसल इंटरनेट सेवा बंद होने से कर्मचारी काम नहीं कर पा रहे है डिस्प्ले बोर्ड पर चलने वाली बस सेवा व जानकारी यात्रियों को देखने के लिए नही मिल रही है। जानकारी के मुताबिक कर्मचारीयों का कहना है कि पहले बस अड्डे पर वाई फाई की सुविधा उपलब्ध थी।

बस अड्डे इंटरनेट सेवा ठप

जिस वजह से कंप्यूटर पर काम करने में आसानी होती थी। और इंटरनेट से जुड़े काम जल्दी हो जाया करते थे जिससे काफी समय बचता था। लेकिन अब सेवा बंद होने से यहां पर वाई फाई की सुविधा समाप्त कर दी गई है।

बता दे इंटरनेट की लाइन को रेलवे स्टेशन की लाइन से जोड़ दिया गया है, लेकिन अभी तक इस सुविधा का लाभ लोगों व कर्मचारीयों को नहीं मिला हैं यह सुविधा अभी तक शुरू नहीं हुई हैं।

पिछले 10 दिन से ठप है इंटरनेट सेवा

पिछले 10 दिनों से इंटरनेट सेवा ठप है जिससे ऑनलाइन काम करने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। आज कल ज्यादातर काम ऑनलाइन ही हो रहा है और ये सेवा ठप होने से लोगो की मुसीबतें और बढ़ गई है।

ज्यादातर काम ऑनलाइन ही होते है जैसे की बस की टिकट बुक करना, डिस्प्ले मैं आने वाली जानकारी। अब बस की टिकटों की बुकिंग के लिए लोगों को बस अड्डे आना पढ़ रहा हैं।

नहीं हो पा रही है ऑनलाइन बुकिंग

बुकिंग इंचार्ज श्याम सिंह का इस विषय पर यह कहना है की पिछले 10 दिन से हम अपने मोबाइल फोन की इंटरनेट सेवा से कंप्यूटर चला रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा की इंटरनेट सुविधा न होने के बारे में बीएसएनएल को शिकायत भी कर चुके हैं।