Categories: Uncategorized

क्या फरीदाबाद का यह लड़का दिलाएगा भारत को पैरालंपिक2020 का गोल्ड मैडल ?


फरीदाबाद : जापान की राजधानी टोक्यो में होने जा रहे पैरालंपिक 2020 महामारी के कारण 24 अगस्त 2021 से शुरू होने जा रहे हैं अब ऐसे में खिलाड़ियों का पूरे विश्व में चयन होना शुरू हो चुका है । वर्तमान समय में टोक्यो ओलंपिक 2020 चल रहा है और लोगों में इसे लेकर अच्छा खासा क्रेज देखने को भी मिल रहा है लेकिन पैरालंपिक में भी खिलाड़ियों का चयन होना शुरू हो चुका है।

फरीदाबाद से पैरालंपिक खेलों में रुचि रखने वाले लोगों के लिए बता दें की बल्लभगढ़ की आदर्श कॉलोनी में रहने वाले खिलाड़ी रंजीत सिंह भाटी का पैरालंपिक जैवलिन थ्रो गेम में चयन हो चुका है। आपको बता दें कि इस चयन के बाद रंजीत सिंह भाटी के लिए एक अतिरिक्त कोच जिनका नाम पवन कुमार है, उन्हे रंजीत की ट्रेनिंग के लिए नियुक्त किया गया है ।

क्या फरीदाबाद का यह लड़का दिलाएगा भारत को पैरालंपिक2020 का गोल्ड मैडल ?

जानकारी के लिए आपको बता दें कि रंजीत को पिछले 2 साल से उनके गुरु कृष्ण कुमार पालीवाल उन्हें ट्रेन कर रहे हैं आज उन से शिक्षा प्राप्त कर वह जैवलिन थ्रो गेम में अपना नाम कमा चुके हैं।



करोड़ों दिलों का है भरोसा ?


रंजीत सिंह भाटी पर पूरा भारत आस लगा कर बैठा है कि जल्द ही वह देश के नाम एक मेडल जीत कर लाएं और वही फरीदाबाद के निवासियों को इस बात का बेसब्री से इंतजार है कि उनके शहर का लड़का पूरी दुनिया में अपना नाम कमाए और मेडल जीत कर लाएं।

रंजीत सिंह भाटी ने भी यह कहा कि उन पर अब करोड़ों दिलों का भरोसा है इसलिए उन्हें थोड़ा सा डर बस इसी बात का लगता है कि कहीं उनकी कोई चूक उन दिनों को ठेस ना पहुंचाएं लेकिन अपनी तरफ से कोई भी कमी नहीं छोड़ेंगे और देश के नाम मेडल जरूर लेकर आएंगे।

अब देखना यह है कि जापान के टोके में होने जा रहे पैरालंपिक में रंजीत सिंह भाटी अपना जलवा किस तरह दिखाते हैं और कैसे पूरे देश में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में अपना और अपने शहर का नाम रोशन करते हैं।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago