Pehchan Faridabad
Know Your City

भारत के इन अरबपतियों की खूबसूरत बेटियों को है, अपने जीवन साथी का इंतजार

अभी कुछ दिन पहले मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में लगभग 700 करोड रुपए खर्च हुए थे, और इस को सबसे महंगा शादी बताया गया था। इस शादी में देश-विदेश की बड़ी-बड़ी हस्तियां जैसे अमेरिका की पूर्व लेडी हिलेरी क्लिंटन, पॉप सिंगर लेडी गागा सहित भारतीय अभिनेता सलमान खान, शाहरुख खान जैसे बड़े-बड़े दिग्गजों ने भाग लिया तथा यह शादी काफी शाही अंदाज में संपन्न हुआ था।

ईशा अंबानी की शादी के बाद अब सब की नजर इन अरबपतियों की बेटियों पर है जो अब तक कुंवारी है ।

आज हम इस पोस्ट में बताएंगे ऐसे ही कुछ अरबपतियो के बेटियों के बारे में।

अनन्या बिरला – 23 वर्ष की अनन्या बिरला, बिरला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी हैं। जिन्होंने अपनी पढ़ाई विदेशी से किया है। इनको बिजनेस में अच्छी समझ के साथ-साथ गाने का भी शौक है और यह एक अच्छी सिंगर है।

नव्या नवेली नंदा – दूसरे नंबर पर आती अमिताभ बच्चन की नातिन और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा की जो बहुत ही खूबसूरत है और इनके पापा बहुत बड़े व्यवसाई है।

यशिवनी जिंदल – यशिवनी जिंदल जिंदल ग्रुप के मालिक और देश के सबसे बड़े उद्योगपतियों में सुमार नवीन जिंदल की बेटी है। ये बहुत ही खूबसूरत है तथा एक ट्रेड कुचीपुड़ी डांसर है।

मानसी किर्लोस्कर – किर्लोस्कर ग्रुप का मालिक, विक्रम किर्लोस्कर की बेटी मानसी को घूमने फिरने का बहुत शौक है। यह अक्सर अपने विदेशी दौरे पर रहती है और बेहत ही खूबसूरत है।

Written by – Ankit Kunwar

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More