Online se Dil tak

सांसद कृष्णपाल गुजर की अपील, कोरोना पॉजिटिव दुकानदार के संपर्क में आने वाले व्यक्ति स्वास्थ्य विभाग के सहायक बनें

फरीदाबाद : सैक्टर – 29 हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के अन्तर्गत आने वाले भूड़ कॉलोनी में संजय मेडिकल स्टोर के दुकानदार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही उसके संपर्क में आने वाले लोगों की तलाश जारी है।

ऐसे में अपने फरीदाबाद वासियों की चिंता का मंथन करते हुए सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अगर बीते 15 दिनों में उक्त दुकान से किसी व्यक्ति द्वारा खरीदारी को गई है, तो तुरंत इसकी सूचना प्रशासन को दें।

सांसद कृष्णपाल गुजर की अपील, कोरोना पॉजिटिव दुकानदार के संपर्क में आने वाले व्यक्ति स्वास्थ्य विभाग के सहायक बनें
कृष्णपाल गुर्जर (राज्य मंत्री)
सामाजिक न्याय एवं सशक्तिकरण

सांसद ने एक हेल्पलाइन नंबर 1950 भी सार्वजनिक किया है, जिस पर आमजन कोरोना वायरस से सम्बन्धित जानकारी दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि यदि किसी भी व्यक्ति को कोरोना से सम्बन्धित जानकारी मिलती है तो तुरंत दिए गए नंबर पर कॉल करके जानकारी दें।

मंत्री ने कहा कि एक व्यक्ति की जरा सी चूक पूरे परिवार और समाज में लिए ख़तरनाक साबित हो सकती है। उन्होंने कहा कि अगर किसी को भी कोरोना के लक्षण दिखे तो वो सबसे पहले खुदको किसी अन्य व्यक्ति के संपर्क में आने से बचें।

उन्होंने कहा कि कई लोगों के मन में यह बात पनप रही है कि कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों को यही लगता है कि इसका इलाज असंभव है। लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है, क्योंकि कई ऐसे लोग भी शामिल है जो इस संक्रमण से पूरी तरह ठीक होकर घर लौट चुके है।

इसलिए कोई भी परेशानी होने पर उसे बढ़ने देने की वजह स्वास्थ्य विभाग को संपर्क करें। उन्होंने कहा कि वह आशा करते है कि जनता अपनी सुरक्षा के लिए प्रशासन का पूर्ण समर्थन करेगी।

Read More

Recent