Pehchan Faridabad
Know Your City

MCF के अधिकारी रतन रोहिला ने अपना 56 वां जन्मदिवस रक्तदान करके मनाया ।

फरीदाबाद नगर निगम के क्षेत्रिय एवं कर अधिकारी एवं समाज सेवी रतन लाल रोहिल्ला ने आज अपना 56वां जन्म दिन थैलासीमियाग्रस्त बच्चों के लिए रक्तदान करके मनाया।

विश्व रक्तदाता दिवस के अवसर पर भारत विकास परिषद और मानव सेवा समिति के तत्वाव्धान में रोटरी कल्ब सेक्टर 9 के सहयोग से महाराणा प्रताप भवन सेक्टर 8 में आयोजित किये गये रक्तदान षिविर में रोहिल्ला ने रक्तदान किया। श्री रोहिल्ला पिछले कई वर्षों से अपना जन्म दिन थैलासीमिक बच्चों के लिए रक्तदान करके ही मनाते आये हैं। अपने जीवन काल में वे अब तक 37 बार रक्तदान कर चुके हैं। यहां यह उल्लेखनीय है कि कोरोना महामारी के चलते लाकडाउन के पहले ही दिन रोहिल्ला ने निराश्रित, गरीब, जरूरतमंद लोगों के खाने की जरूरत को पूरा करने के लिए अपना निजी मोबाईल नंबर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था और फिर निगमायुक्त डा. यशपाल गर्ग के मार्गदर्षन में नगर निगम की सात टीमों, षहर की समाज सेवी व धार्मिक संस्थाओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पूरे निगम क्षेत्र में बने हुए खाने के लाखों पैकट जरूरतमंद लोगों को वितरित करने का एक अनुकरणीय कार्य भी कर चुके है।

मेहनती, कर्तव्यनिष्ठ, जनहितैषी व ईमानदारी छवि के रोहिल्ला के नेतृत्व में पूर्व वर्ष 2017 में 17 मई, 2017 से लेकर 10 जुलाई, 2017 तक नगर निगम के भ्रष्टाचार के विरोध में किया गया सत्याग्रह समाज के सभी तबकों के द्वारा काफी सराहा गया था। भारत विकास परिषद के केन्द्रीय मंत्री राज कुमार अग्रवाल, जिलाध्यक्ष प्रमोद टिबड़ेवाल, संस्कार षाखा अध्यक्ष सुनील गर्ग, कोषाध्यक्ष अनूप गुप्ता, मानव सेवा समिति के महासचिव सुरेन्द्र जग्गा, संस्थापक सदस्य अमर बंसल छाड़िया, रक्तदान षिविर संयोजक अनिल अरोड़ा, अनेकों रेजिडेन्टस वैलफेयर एसोसिएषन, पार्षदों, समाज सेवियों,

निगम कर्मचारी यूनियनों, निगम के अधिकारियों व कर्मचारियों सहित सैंकड़ों लोगों ने रोहिल्ला को उनके जन्म दिन की बधाई देते हुए अपने जन्म दिन के अवसर पर रक्तदान जैसा नेक कार्य करने के लिए उन्हें साधुवाद दिया।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More