Categories: Featured

करोड़ों रुपये के प्लेन में घूमती हैं नीता अंबानी, प्लेन है या 5 स्टार होटल: देखें तस्वीरें

एशिया की पावरफुल बिजनेसवुमन की बात हो तो उसमें नीता अंबानी का नाम जरुर आएगा। रिलायंस प्रमुख मुकेश अंबानी की रईसी से पूरी दुनिया बहुत अच्छे से परिचित है। मुकेश अंबानी की फैमिली कितनी आलीशान ज़िन्दगी जीती है ये तो सब जानते है, लेकिन उनकी पत्नी भी कोई कम नहीं है। देश के सबसे अमीर आदमी की पत्नी नीता अंबानी हमेशा अपने रॉयल लाइफस्टाइल और महंगे और लग्जरी शौक के लिए मशहूर हैं।

नीता अंबानी की करोड़ों की साड़ियां, लाखों की चाय, महंगी सैंडल आदि के चर्चे खूब होते रहते हैं। नीता अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती हैं। अंबानी परिवार पूरी दुनिया में एक ख़ास पहचान रखता है।

करोड़ों रुपये के प्लेन में घूमती हैं नीता अंबानी, प्लेन है या 5 स्टार होटल: देखें तस्वीरें

मुकेश अंबानी के घर से लेकर कार कॉलेक्शन, महंगे कपडे़ और उनके घर की शादियां भी चर्चा में रहते है। मुकेश अंबानी बिजनेस की दुनिया में एक बड़ा नाम है, वे अक्सर चर्चा में बने रहते हैं, लेकिन उनका परिवार भी अक्सर सुर्ख़ियों का हिस्सा बनते रहता है। नीता अंबानी एक पावरफुल बिजनेसवुमन हैं, जिनके महंगे शौक अक्सर चर्चा में रहते हैं। नीता जितना बिजनेस वर्ल्ड में फेमस हैं, उतनी ही अपने ग्लैमर अवतार के लिए भी जानी जाती हैं।

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी को लाइम लाइट में रहने का खूब शौक है। नीता अंबानी दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती हैं। नीता लग्जरी लाइफस्टाइल के साथ साथ बेशकीमती चीजों की शौकीन भी हैं। मिसेज अंबानी महंगी गाड़ियों में तो घूमती ही हैं साथ ही उनके पास अपना एक प्राइवेट जेट भी हैं जिसमें वो सफर करना पसंद करती हैं। मुकेश अंबानी ने अपनी पत्नी के 44वें जन्मदिन के मौके पर उन्हें प्राइवेट जेट तोहफे में दी थी।

नीता अंबानी की लोकप्रियता किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। इस प्राइवेट जेट की कीमत लगभग 230 करोड़ रुपए है। मुकेश अंबानी ने नीता अंबानी को कस्टम फिटेड एयरबस-319 लग्जरी प्राइवेट जेट उनके 44वें जन्मदिन पर गिफ्ट किया था। इस जेट में एक साथ 10-12 लोग सफर कर सकते हैं। बता दें कि मुकेश अंबानी जहां अपने बोइंग बिजनेस जेट का इस्तेमाल करते हैं तो वहीं नीता अंबानी अपने प्राइवेट जेट में सफर करना पसंद करती हैं।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

4 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago