Pehchan Faridabad
Know Your City

लगातार बढ़ती कोरोना मरीजों पर लगाम लगाने के लिए कसी कमर : एसडीएम पंकज सेतिया

फरीदाबाद में लगातार बढ़ती कोरोना मरीजों की संख्या से भयभीत जनता का हौसला अफजाई करने के लिए आज बढ़खल विधानसभा की विधायक सीमा त्रिखा पहचान फरीदाबाद के माध्यम से लाइव आई और अपनी जनता को भय मुक्त करने के लिए उन्होंने एसडीएम पंकज सेतिया और फरीदाबाद के जिला नोडल अधिकारी एवं डॉ राम भगत से बातचीत कर फरीदाबाद में कोरोना वायरस से लड़ने की रणनीतियों पर प्रकाश डाला।

सबसे पहले विधायिका ने जनता को संबोधित करते हुए कोरोनावायरस से बचने की अपील करते हुए सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखने की जिम्मेदारी को विस्तार से समझाया। वही विधायकों ने कहा कि कोरोनावायरस के संक्रमण पर एकजुट होकर ही काबू पाया जा सकता है।

इसलिए जनता को जरूरत है कि वह खुद भी जागरूक हो और अपने आसपास के लोगों को भी उक्त विषय में जागरूक करने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करें। उन्होंने कहा कि यही सही वक्त है जब एक सच्चा देशभक्त निडर होकर अपने देश के प्रति अपने कर्तव्य का पालन कर सकता है।

तदुपरांत विधायिका सीमा से खाने एसडीएम पंकज सेतिया से लाइव बातचीत करते हुए फरीदाबाद में कोरोना की रणनीतियों के बारे में सवाल जवाब किए। जिसमें उन्होंने से एसडीएम से पूछा कि फरीदाबाद में कोरोनावायरस से लड़ने की उनकी रणनीति क्या है और वह किस तरह अपने कर्तव्य का पालन कर रहे हैं। इस पर पंकज सेतिया ने बताया कि उनके द्वारा वाह जिला उपायुक्त यशपाल यादव के सौजन्य से फरीदाबाद में नए नए आदेश पारित किए जा रहे हैं।

ताकि जल्द ही कोरोनावायरस को अपने जिले से अलविदा कहा जा सके। पंकज सेतिया ने बताया कि उनकी टीम पूरे 5 विधानसभा जिनमें एनआईटी 86, बड़खल, पृथला, तिगांव, बल्लभगढ़ सहित ओल्ड फरीदाबाद विधानसभा में अपने अपने कर्तव्यों का पूरी निष्ठा से पालन करते हुए जन सेवा करने में मशगूल हैं।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More