Categories: Featured

करोड़ों की सैलरी पाते हैं बी-टाउन हसीनाओं के ये बॉडीगार्ड्स, ये अदाकारा देती हैं सबसे ज्यादा सैलरी

बॉलीवुड जगत में नाम कमाना इतना आसान नहीं है जितना सोचा जाता है। कई बार बॉलीवुड सितारे अपने फैन सेन घिर जाते हैं। ऐसे मौकों पर उनका साथ देने के लिए उनके पास उनके बॉडीगार्ड मौजूद होते हैं। बॉलीवुड के सितारे जितना नेम और फेम हासिल करते हैं, अपनी सुरक्षा की चिंता भी उन्हें उतनी ही सताती है। यही कारण है कि सभी बड़े फिल्मी सितारों ने अपने पर्सनल बॉडीगार्ड्स रखे हुए हैं।

बॉलीवुड सितारों की तरह ये बॉडीगार्ड्स भी हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। बॉलीवुड के कई ऐसे सेलिब्रिटीज हैं, जो अपने बॉडीगार्ड्स को करोड़ों में सैलरी देते हैं। लोकप्रियता के मामले में इस वक्त बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण लगभग सभी अभिनेत्रियों से आगे चल रही हैं। आपको बता दें कि 90 लाख रुपये सैलरी के तौर पर सालाना दीपिका अपने बॉडीगार्ड को देती हैं।

करोड़ों की सैलरी पाते हैं बी-टाउन हसीनाओं के ये बॉडीगार्ड्स, ये अदाकारा देती हैं सबसे ज्यादा सैलरी

बॉडीगार्ड हमेशा सितारों के साथ होते हैं चाहे वो किसी पार्टी में शिरकत करने पहुंचे। अपनी सुरक्षा के कैटरीना ने दीपक सिंह नाम के एक बॉडीगार्ड को रखा हुआ है। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के भी कभी दीपक सिंह पर्सनल बॉडीगार्ड हुआ करते थे। बॉलीवुड के सबसे हैंडसम बॉडीगार्ड्स में से एक में उनकी गिनती होती है। बताया जाता है कि दीपक सालाना 1 करोड़ रुपये की सैलरी लेते हैं।

बिना बॉडीगार्ड का सितारों का बाहर निकलना काफी मुश्किल हो जाता है। कई बार उन्हें फैंस घेर लेते हैं। अपनी सुरक्षा के लिए अनुष्का शर्मा आंख बंद करके प्रकाश सिंह पर भरोसा करती हैं। प्रकाश सिंह भी अनुष्का की सुरक्षा में हमेशा सचेत रहते हैं। अनुष्का से वे सालाना 1.2 करोड़ रुपये बतौर सैलरी लेते हैं।

बॉडीगार्ड आपको अमूमन सितारों के साथ हर जगह पर दिखाई दे जाएंगे। ऐसे ही बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत को तो वैसे बॉडीगार्ड की जरूरत नहीं है, फिर भी उन्होंने कुमार नामक एक पर्सनल बॉडीगार्ड को रखा हुआ है। कई मौकों पर कुमार को कंगना के साथ देखा गया है। कुमार को अपने परिवार के सदस्य की तरह ही कंगना मानती हैं और उनका जन्मदिन तक मनाती हैं। सैलरी के रूप में कंगना कुमार को सालाना 90 से 95 लाख रुपये देती हैं।

Om Sethi

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago