Categories: Featured

इन फिल्मों में नॉन ग्लैमरस किरदार में नजर आईं ये अभिनेत्रियां और जीत लिया दर्शकों का दिल

बॉलीवुड की दुनिया में ग्लैमर एक अलग ही बात है। फिल्मों की अभिनेत्रियां काफी ग्लैमर होती हैं। बॉलीवुड हीरोइनों को लेकर अक्सर लोग ये धारणा बना लेते हैं कि वो ग्लमैरस अवतार ही अच्छे से निभा सकती हैं। हालांकि कई मौकों पर बी टाउन की हसीनाओं ने ये साबित किया है कि वो बिना बोल्ड अवतार किए भी फिल्मों में हिट हो सकती हैं।

ऐसा कहा जाता है कि कोई भी बॉलीवुड फिल्म अभिनेता के दम पर चलती है। इसमें बात अलग है। ऐसी एक दो नहीं बल्कि कई अभिनेत्रियां मौजूद हैं जिन्होंने पर्दे पर ऐसी फिल्में भी की जहां वो ग्लैमरस नहीं बल्कि सादगी भरे किरदार में नजर आईं और दर्शकों को उनके किरदार भी पसंद आए।

इन फिल्मों में नॉन ग्लैमरस किरदार में नजर आईं ये अभिनेत्रियां और जीत लिया दर्शकों का दिल

दीपिका पादुकोण

आज भी फैंस उन किरदारों की खूब तारीफ करते हैं। कई लोग इनके दीवाने हैं। बॉलीवुड की लीला दीपिका ने पर्दे पर कई ग्लैमरस किरदार निभाए हैं। उन्होंने ऐसी फिल्में भी की हैं जहां उन्होंने अपनी बॉडी फ्लॉन्ट नहीं की बल्कि अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ शामिल हैं। फिल्मों में दीपिका अक्सर लंहगे और ढके कपड़ों में नजर आईं और दर्शकों को उनका किरदार भी काफी पसंद आया।

आलिया भट्ट

ऐसे रोल्स अक्सर दर्शकों को अपने करीब खींच लेते हैं। यह रोल्स बेहद ही उम्दा होते हैं। ऐसे ही आलिया ने पर्दे पर कई वैरायटी के किरदार निभाए हैं। जहां एक तरफ वो ग्लैमरस किरदार में लोगों को पसंद आती हैं तो वहीं आलिया ने ऐसी फिल्में भी की हैं जिनमें वो एक दम साधारण नजर आईं। आलिया ‘राजी’, ‘हाईवे’ और ‘उड़ता पंजाब’ में बिल्कुल नॉन ग्लैमरस किरदार में नजर आईं थीं और दर्शक उनकी अदायगी के दीवाने हो गए थे।

प्रियंका चोपड़ा

इन फिल्मों से पता चलता है कि दर्शकों को नार्मल लुक्स भी काफी भाते हैं। बॉलीवुड की देसी गर्ल को इंडस्ट्री की हॉट और ग्लैमरस अदाकारा माना जाता है। वहीं हॉलीवुड में प्रियंका काफी बोल्ड किरदार में नजर आ चुकी हैं। हालांकि प्रियंका ने हिंदी सिनेमा में ऐसे किरदार भी निभाए जहां उन्होंने ग्लैमर नहीं बल्कि अच्छे अभिनय का सहारा लिया और उनके किरदार फैंस को पसंद आए। इसमें ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘बर्फी’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

Om Sethi

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago