Categories: Trending

सबसे खूबसूरत पुलिस ऑफिसर, एक झलक पाने के लिए लोग कर बैठते है गुनाह

भारत-पाकिस्तान दुनिया के दो ऐसे पडोसी देश जिनमे तनाव की स्तिथि हमेशा बनी रहती हैं। दोनों देश की बिच लड़ाई झगडे की स्तिथि हमेशा ही बनी रहती हैं, पाकिस्तान हमेशा कोई  फरेब और तरकीब निकालता ही रहता हैं हिंदुस्तान को परेशान करने की लेकिन हमारी भी भारतीय सेना इनकी हर चाल का जवाब बहुतही बेहतरीन तरीके से देती हैं।

यही वजह हैं की इस देश के नागरिक भी एक दूसरे से बहुत नफरत करते हैं। इन सब चीज़ो के बाद भी बहुत सी ऐसे बातें हैं जो इन दोनों देश को जोड़ कर रखती हैं, जुड़ने की वजह चाहे बॉलीवुड की फिल्में हो या फाई पाकिस्तान के गाने जो किसी को भी अपना दीवाना  बना दे, पाकिस्तान की कुछ ऐसे अभिनेत्रियां भी हैं जिन्हे भारत में लोग बेहद पान्ड भी करते हैं। 

सबसे खूबसूरत पुलिस ऑफिसर, एक झलक पाने के लिए लोग कर बैठते है गुनाह

राजनीती हो, फिल्में हो , पुलिस या चिकित्सा सेवा पाकिस्तान का लगभग हर क्षेत्र खबसूरत पाकिस्तानी लड़कियों से भरा पड़ा हैं। आज हम पाकिस्तान की एक ऐसे ही खूबसूरत लड़की के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिनकी खूबसूरती सोशल मीडिया में आजकल काफी चर्चा का विषय बनी  हुई  हैं।

आपको बता दे कि आज हम किसी बॉलीवुड ऐक्ट्रेस या पाकिस्तान की किसी खूबसूरत लड़की की नहीं बल्कि पाकिस्तान की एक ऐसी महिला पुलिस अधिकारी की बात करने जा रहे हैं जिनकी खूबसूरती सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

हम बात कर रहे हैं डॉ अनुष मसूद चौधरी की जो अपनी खूबसूरती के वजह से सोशल मीडिया पर आजकल बहुत ट्रेंड कर रही हैं। यह शिरडी खुसबसूरत ही नहीं बल्कि वक तेज़ तर्रार पुलिस अधिकारी भी मानी जाती हैं। वह अपने नियुक्ति क्व समय स्व ही मीडिया के नज़रों में आ गई थी और उनके खूबसूरत तस्वीरें नेट पर वायरल हो गई थी।

आजकल डॉ अनुष मसूद चौधरी ने सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती से तहलका मचा रखा हें। इनकी बला की खूबसूरती के सामने कोई भी इंसान क्लीन बोल्ड हो सकता हैं। वर्तमान में डॉ अनुष पाकिस्तान के खैबर पख्तूनवा राज्य की ASP हैं। उनके इलाके में उनकी खुबसुरती के साथ साथ उनके काम की भी पूरे इलाके में बहुत तारीफ की जाती हैं।

खबर के अनुसार पुलिस की नौकरी ज्वाइन करने स पहले यह एक डॉक्टर थी, और इन्होंने मेडिसिन में गोल्ड मैडल भी हासिल कर रखा हैं। यह पेशावर की ऐसे पहली महिला है। जिन्होंने सीसीएस परीक्षा 2011 में 40वे कॉमन बैच में पास किया। पाकिस्तान में इनकी खूबसूरती के हद तक दीवाने हैं की कई लोग तो बिना वजह की ही क्रिमिनल बनने को तैयार हैं। हर कोई इस खूबसूरत बला के हाथों अरेस्ट होना चाहता हैं, जिसकी वजह से लोग क्रिमिनल बन रहे हैं। 

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago