46 साल की उम्र में सरोगेसी से जुड़वा बच्चों की मां बनी प्रीती जिंटा, जानिए बच्चों के दिलचस्प नाम

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रीति जिंटा अपने निजी जिंदगी में एक और कदम आगे बढ़ गई है। आपको बता दें कि प्रीति जिंटा दो बच्चों की मां बन गई है। वहीं प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए का कि कैसे उनका परिवार की सबसे खूबसूरत पड़ाव पर पहुंच गया है।

प्रीति जिंटा द्वारा यह भी बताया गया कि सरोगेसी के जरिए वह मां बनी है साथ ही प्रीति जिंटा ने अपने फ्रेंड्स के साथ यह भी शेयर करा कि उनके दोनों बच्चों का नाम जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडएनफ रखा है। और ट्वीट पर अपने पति के साथ तस्वीरें भी शेयर करें उसके बाद उन्होंने लिखा कि सभी को हाय मैं आज अपने सभी लोगों के साथ एक खबर कहना चाहती हूं, जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल इतने कृतज्ञता और प्यार से भर गए हैं कि हम अपने परिवार में अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडएनफ का स्वागत करते हैं ।

46 साल की उम्र में सरोगेसी से जुड़वा बच्चों की मां बनी प्रीती जिंटा, जानिए बच्चों के दिलचस्प नाम

साथी हम अपने जीवन के इस नए चरण को लेकर बहुत ही ज्यादा उत्साहित भी हैं ,और अविश्वसनीय तरह का हिस्सा बनने के लिए डॉक्टरों नर्सों और हमारे सरोगेट को दिल से धन्यवाद और ढेर सारा प्यार। जीन ,प्रीति, जय, जिया की तरफ से तहे दिल से धन्यवाद।

आपको बता दें कि प्रीति जिंटा ने 29 फरवरी 2016 को अमेरिकन बिजनेसमैन से शादी कर ली थी और जीन की उम्र प्रीति जिंटा से 10 साल छोटी है, लेकिन उसके बावजूद भी दोनों ने शादी करी। अमेरिकन सिटीजन जिन से शादी करके प्रीति जिंटा ने सभी को चौंका भी दिया। साथ ही परिवार और करीबी दोस्तों के बीच ही प्रीति जिंटा ने शादी करी और शादी के बाद अधिक समय तक लॉस एंजेलिस में रहती हैं । रहा सवाल सरोगेसी का तो अभी तक बॉलीवुड में कई कलाकारों ने सरोगेसी के पिता बनने की खुशी हासिल की है ।

बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी सरोगेसी के जरिए मां बनी इससे पहले बॉलीवुड के कई अपन भी इसके जरिए पेरेंट्स बन चुके हैं । और साथ ही इसमें बड़े कलाकारों का भी नाम शामिल है। जैसे कि शाहरुख खान ,आमिर खान ,करण जौहर ,एकता कपूर ,तुषार कपूर जैसे कलाकारों ने सरोगेसी के जरिए माता और पिता बन चुके हैं। प्रीति जिंटा ने बताई सरोगेसी की वजह हालांकि प्रीति जिंटा द्वारा द्वारा इस बात का खुलासा नहीं किया गया कि क्यों उन्होंने इसके जरिए मां बनने का फैसला लिया।

माता-पिता बनने के लिए कोई भी कपल एक महिला की कोख को किराए पर ले सकता है। सुनो कैसी से बच्चा पैदा करने की वजह से बात की जाए तो इसकी लिस्ट लंबी है। यह कपल के निजी फैसले पर निर्भर करता है। प्रीति जिंटा से पहले सरोगेसी से जुड़वा बच्चों के पिता करण जौहर भी बन चुके हैं । करण के बेटे का नाम यश और बेटी का नाम रूही जौहर है ।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago