Online se Dil tak

जलती चिता से उठ कर बैठ गया 22 साल का लड़का उसके बाद जो हुआ

कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं जो यकीन करने के काबिल नहीं होती है। एक ऐसी सच्ची खबर से रूबरू करवाने वाले है, जिसके बारे में जान कर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे. यह खबर उत्तर प्रदेश की है। जहाँ 22 साल के इस लड़केे को चिता पर लिटाया गया था और उसे मुख अग्नि बस दी ही जाने वाली थी, कि वह अचानक ही जिन्दा हो गया।

यह नज़ारा देख मौजूद लोगों के होश ही उड़ गए और इसके बाद चारो तरफ हंगामा मच गया । इसके बाद आदमी को अस्पताल ले जाया गया । मगर अफ़सोस इलाज के दौरान ही इसकी मौत हो गई।

जलती चिता से उठ बैठा 22 साल का लड़का बोला-यमराज के यहां अभी लाइन लगी है,  मुझे अस्पताल ले चलो - YouTube

उस समय खलबली मच गई जब एक लाश चिता से उठ कर बैठ गई। जिस औलाद को उसके माता पिता ने दो दो बार खोया हो उसके दुःख को हम शब्दों में भी ब्यान नहीं कर सकते। जाहिर सी बात है कि जब युवक मरने के बाद जिन्दा हुआ तो उसके माता पिता बेहद खुश हो गए थे। मगर उन्हें नहीं मालूम था कि ये ख़ुशी केवल पल भर की ही है।

जलती लाश पर दिखी हरकत तो हैरान रह गए सभी लोग - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़  डॉट कॉम

वैसे तो आपने मरे हुए लोगो और श्मशान घाट को लेकर बहुत सी डरावनी कहानियां सुनी होंगी। यह खबर उत्तर प्रदेश के वाराणसी की है. जहाँ एक मुर्दे को चिता पर लिटाया गया था और उसे मुख अग्नि बस दी ही जाने वाली थी, कि वह अचानक ही जिन्दा हो गया। जी हां यक़ीनन ये खबर पढ़ कर आपको भी हैरानी हो रही होगी लेकिन ये सच है।

जलती चिता से उठ खड़ा हुआ लड़का, बोला ऊपर यमराज के यहां अभी जगह नहीं है,सब  वापस लौटकर आ रहे हैं - YouTube

अब जाहिर सी बात है कि जब वहां मौजूद लोगो ने ये नजारा देखा तो उनके होश ही उड़ गए और इसके बाद चारो तरफ हंगामा मच गया। जब लड़का चिता से उठा तो उसने लोगो से कहा कि यमराज के यहाँ तो अभी काफी लम्बी लाइन लगी है. इसलिए उसे फ़िलहाल अस्पताल ले जाया जाए। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Read More

Recent