Categories: EntertainmentIndia

अनिल कपूर के फैंस को लगा बड़ा झटका, परिवार से लेकर हर कोई कर रहा दुआएं

बॉलीवुड के झक्कास अभिनेता अनिल कपूर एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ एक दमदार प्रोड्यूसर भी है। फिल्म “वो सात दिन” से अनिल कपूर ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद से अनिल कपूर ने बहुत सी हिट फिल्में दीं। अपनी जवानी के दिनों में अनिल जितने हैंडसम दिखते थे वैसे ही आज भी फिट और हैंडसम हैं। अपनी हेल्थ को लेकर वह हमेशा सजग रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है हाल ही में अनिल कपूर को लेकर एक खबर आई है। उनके स्वास्थ्य को लेकर हर कोई दुखी है।

बता दें कि अनिल कपूर ने यह खबर खुद दी है। इन दिनों अनिल कपूर जर्मनी में है और एक वीडियो के जरिए अपने फैंस के साथ अपने स्वास्थ्य के बारे में बात शेयर की।जिसके बाद से उनके परिवार वाले और फैंस स्वास्थ्य को लेकर बहुत परेशान दिखाई दे रहे हैं।

अनिल कपूर के फैंस को लगा बड़ा झटका, परिवार से लेकर हर कोई कर रहा दुआएं

वीडियो वायरल होने के बाद से उनके फैंस लगातार यह सवाल कर रहे हैं कि आखिर उन्हें हुआ क्या है? वे जर्मनी में क्या कर रहे हैं? वहीं कुछ लोग वीडियो देख कर आनंद ले रहे हैं।

देखने की बात तो यह है कि आखिर अनिल कपूर अपने फैंस को कब तक जवाब देते हैं। क्योंकि उनके फैंस यह जानना चाहते हैं कि आखिर उन्हें हुआ क्या है? फिल्म अभिनेता अनिल कपूर ने अभी तक अपने फैंस के सवालों का जवाब नहीं दिया है।

जर्मनी क्यों गए हैं अनिल कपूर

अनिल कपूर ने एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें एक बीमारी हुई थी। वीडियो में अनिल कपूर काले रंग का कोट पहने नजर आ रहे हैं। सिर पर काले रंग की टोपी और ट्राउजर पहने जर्मनी की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं।

वीडियो साझा करते हुए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा कि आज उनका आखरी दिन है। वह आगे लिखते हैं कि “स्नो पर एक परफेक्ट वॉक। जर्मनी में लास्ट डे। मैं अपने लास्ट ट्रीटमेंट के लिए Dr. Muller से मिलने जा रहा हूं।”

सेहत को लेकर रहते हैं सजग

अनिल कपूर एक ऐसे एक्टर हैं जो सेहत को लेकर हमेशा सजग रहते हैं। सोशल मीडिया के जरिए अनिल कपूर अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं। इंस्टाग्राम के माध्यम से लोगों से बातचीत करते रहते हैं। इतना ही नहीं वे अपनी तस्वीरें और वीडियो भी लोगों से साझा करते हैं। लेकिन अनिल कपूर ने अभी तक इस बात की जानकारी नहीं दी है कि उन्हें हुआ क्या है? संभवतः ही मशहूर कलाकार इलाज कराने के लिए विदेश जाते हैं।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago