मिर्जापुर वेबसीरीज के इस एक्टर की हुई अचानक मौत, फैंस को लगा गहरा सदमा

0
385

वेबसीरीज मिर्जापुर आपने देखी ही होगी। इसमें मुन्ना भैया के खास दोस्त ललित का किरदार निभा चुके ब्रह्मा मिश्रा की मौत हो गई है। इस जानकारी को सुनकर फैंस को काफी गहरा सदमा पहुंचा है। एक्टर के निधन की जानकारी साथी कलाकार ने अपने इंस्टाग्राम पर दी। मौत के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। इस खबर को जानने के बाद फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ गई है।

सबसे दर्दनाक और विशवास न होने वाली बात यह है कि उनकी लाश तीन दिन तक यारी रोड वर्सोवा मुंबई में घर के बाथरूम में ही पड़ी रही। दिव्येन्दु ने Rip पोस्ट लिखते हुए ब्रम्हा मिश्रा की अपने साथ एक फोटो शेयर की है और लिखा है ‘Our Lalit Is No more” यानी के हमारा ललित अब जिंदा नहीं है।

मिर्जापुर वेबसीरीज के इस एक्टर की हुई अचानक मौत, फैंस को लगा गहरा सदमा

पुलिस उनकी बॉडी का पोस्टमॉर्टम करा रही है ताकि मौत का सही समय और कारण पता लगाया जा सके। ब्रम्हा मिश्रा ने ‘मिर्जापुर’ वेब शो में ललित नाम के एक लड़के का किरदार निभाया था जो कालीन भइया के बेटे मुन्ना भइया का जिगरी दोस्त था। मिर्जापुर के दूसरे सीजन में ललित के नाम पर कई मीम्स भी बनाए गए थे।

'मिर्जापुर' के फेमस एक्टर की हुई अचानक मौत, फैंस को लगा गहरा सदमा!

उनका फोन 29 तारीख से बंद आ रहा था। अक्षय कुमार की ‘केसरी’ में भी ब्रम्हा मिश्रा ने एक अफगानी का रोल प्ले किया था जो घायल सैनिकों को पानी पिलाने का काम करते देखे गए थे। इसके अलावा ‘मांझी’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘हसीन दुल्हनिया’, ‘मिर्जापुर’, ‘चोर चोर सुपर चोर’ जैसी प्रोजेक्ट में काम किया था।

Bollywood Supporting Actor Brahma Mishra Biography, News, Photos, Videos |  NETTV4U

ब्रह्मा मिश्रा 32 साल के थे। उन्होंने रायसेन में 10वीं तक पढ़ाई की है। अचानक हुई उनकी मौत से कई लोगों को बड़ा झटका लगा है। लोग इससे हैरान हैं कि आखिर ऐसा कैसे हो गया।